Video : तेजमंडी के दुकानदारों ने दुकान बंद रख जताया विरोध, तैनात रही पुलिस

Video : तेजमंडी के दुकानदारों ने दुकान बंद रख जताया विरोध, तैनात रही पुलिस
Shopkeepers protest in tejmandi alwar

Rajeev Goyal | Publish: Aug, 23 2017 12:54:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

दुकानदारों के प्रतिष्ठान बंद कर विरोध जताने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एहतियातन दोपहर करीब एक बजे तक मौके पर तैनात रही।

अलवर.


तेजमंडी में सोमवार को नगर परिषद के अतिक्रमण हटाने के दौरान उपजे विवाद के बाद मंगलवार को दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी।

दुकानदारों ने नगर परिषद की कार्रवाई पर भी विरोध जताया। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार से समझाइश की। मंगलवार को तेजमंडी क्षेत्र के दुकानदार सुबह करीब ९.३० बजे एक जगह एकत्र हुए और दुकानें बंद कर विरोध जताया। दुकानदारों के प्रतिष्ठान बंद कर विरोध जताने पर कोतवाल विमल दीक्षित सहित कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एहतियातन दोपहर करीब एक बजे तक मौके पर तैनात रही।

 

बाद में दोपहर करीब २.३० बजे दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान खोले। दुकानदारों का आरोप था कि नगर परिषद ने यहां अतिक्रमण हटाने में भेदभाव बरता। कार्रवाई से पहले परिषद ने दुकानदारों को नोटिस भी नहीं दिए। मामले में वार्ड २९ की पार्षद सरोज अग्रवाल का कहना था कि दो व्यापारियों के साथ पड़ोसी दुकानदारों ने बेवजह मारपीट की। जब उसके पति मुकेश अग्रवाल बीचबचाव कराने पहुंचे तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया।

 

ये सब पुलिस के सामने हुआ, इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उधर, मामले में दूसरे पक्ष के हरमीर, गोमा सरदार आदि ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। पड़ोसी दुकानदार परिषद के दस्ते से झगड़ रहे थे। जब वे बीच-बचाव करने पहुंचे तो उनके साथ भी हाथापाई की गई।

 

ट्रेन से गिरकर अज्ञात की मौत


अलवर में दिल्ली-जयपुर रेल मार्ग पर पड़ीसल के पास ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। सूचना पर मंगलवार को सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को शिनाख्तगी के लिए सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। सदर थाना प्रभारी अजय यादव ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब ७ बजे सूचना मिली कि पड़ीसल स्थित रेलवे फाटक संख्या १०७ के पास एक युवक का शव पड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस के अनुसार युवक की मौत संभवतया सोमवार रात ट्रेन से गिरने से हुई है। युवक ने गेरुआ कुर्ता पहन रखा है। पेंट की जगह सफेद स्वाफी लपेटी हुई है। उसके बाएं हाथ पर रमेश पचेवर लिखा हुआ है। प्रथम दृष्टया वह साधु प्रतीत होता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned