scriptVideo : शाहजहांपुर में परिवहन चैकपोस्ट कर्मियों की लापरवाही ट्रोला और डम्पर में भीषण भिड़ंत | Video : Trolla and Dumper accident in shahjahanpur alwar | Patrika News

Video : शाहजहांपुर में परिवहन चैकपोस्ट कर्मियों की लापरवाही ट्रोला और डम्पर में भीषण भिड़ंत

locationअलवरPublished: Aug 21, 2017 01:19:00 pm

Submitted by:

डम्पर के केबिन में चालक और परिचालक फंस गए, जिससे हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस की मदद से दोनों को बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया।

Trolla and Dumper accident in shahjahanpur alwar

Trolla and Dumper accident in shahjahanpur alwar

शाहजहांपुर. अलवर.

शाहजहांपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर परिवहन चैकपोस्ट कर्मियों की लापरवाही के चलते ट्रोला और डम्पर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। डम्पर के केबिन में चालक और परिचालक बुरी तरह फंस गए, जिससे हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। सूचना मिलते ही शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दोनों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया।
जानकारी के अनुसार पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कि ट्रेलर दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था। शाहजहांपुर परिवहन चैकपोस्ट के समीप पहुंचने पर आगे चल रहे ट्रोला को परिवहन विभाग के गार्ड ने रुकवाना चाहा पर नहीं रुकता देख डंडे से शीशे पर वार किया, जिससे अचानक ट्रोला चालक ने ब्रेक लगा लिए। ट्रोले के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही डम्पर में घुस गया। घटना में डम्पर के केबिन में चालक और परिचालक फंस गया, जिन्हें पुलिस और वाहन चालक सहित स्थानीय लोगों ने एक घण्टे की कड़ी मशक्कत से निकाल कर अस्पताल में भिजवाया। हाइवे पर दो किलोमीटर तक लम्बा जाम जाम लग गया। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत से खुलवाया।
बड़ा हादसा टला


हाइवे के बीच में खड़े विद्युत पोल से डम्पर टकराने से बाल बाल बच गया वरना विद्युत पोल से डम्फर भिडऩे से वाहनों पर गिरता और बड़ी घटना हो जाती। डम्पर से डीजल निकल कर रोड पर फैल गया जिससे आग लगने की संभावना बनी रही। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रोला को एक तरफ करके हाइवे को सुचारू करवाया
दुर्घटना का पर्याय बना परिवहन चैकपोस्ट


परिवहन चैकपोस्ट कर्मियों द्वारा ट्रोले को रुकवाने के दौरान ट्रोले में घुसकर डम्पर दुर्घटनाग्रस्त होना नई बात नहीं है। हाइवे पर परिहवन विभाग के गार्ड गुजरते ट्रोलों और ट्रकों से एंट्री कराने के नाम पर जबरन डंडा अडाकर रुकवाने का प्रयास करते है। इसके चलते अचानक ब्रेक लगाते समय पीछे चलने वाले वाहन पिछले भाग में घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो