Video : अतिक्रमण हटाते समय दो दुकानदार भिड़े, एक का सिर फूटा तो दूसरे ने की जमकर धुनाई

दो दुकानदार आपस में झगड़ पड़े, जिसमें एक कार सिर फुट गया। इसके बाद दूसरे पक्ष ने जमकर पिटाई कर दी।

By: Dharmendra Yadav

Published: 22 Aug 2017, 12:16 PM IST

अलवर.

अलवर शहर के तेजमण्डी में नगर परिषद का अतिक्रमण निरोधक दस्ता सोमवार को दुकानों के आगे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पहुंचा। इस दौरान दो दुकानदार आपस में झगड़ पड़े, जिसमें एक कार सिर फुट गया। इसके बाद दूसरे पक्ष ने जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद पुलिस पहुंची। हालांकि नगर परिषद दस्ते ने शिकायत के आधार पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। तीन दुकानों के आगे से टीनशेड हटाया और नाले के ऊपर से पक्का निर्माण तोड़ा।

नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते के प्रभारी अशोक मिश्रा ने बताया कि शिकायत के आधार पर नाले से अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। मौके पर दुकानों के आगे टीनशेड भी काफी दूर तक मिला। जैसे ही दुकानों के आगे रखा सामान हटाने लगे तो ट्रैक्टर पाट्र्स दुकानदार ने रोकना चाहा।

 

इस बीच पडा़ैसी दुकानदार भी वहीं खड़े थे। देखते ही देखते दोनों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग व्यक्ति के सिर में डण्डा मार दिया, जिसके कारण उसका सिर फूट गया। कुछ देर बाद ही दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष के एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत करा दिया। इसके बाद दुकानों के आगे से टीनशेड हटा दिया। फिर नाले के ऊपर से भी अतिक्रमण को हटाया गया।

 

शिकायतकर्ता की दुकान के आगे से नहीं हटाया अतिक्रमण


तीन-चार दुकानों के आगे से अतिक्रमण हटाने के बाद पास की दुकानों के आगे से टीन शेड नहीं हटाया गया। जिसको लेकर काफी दुकानदार दस्ते के प्रभारी के पास शिकायत करने भी आए। इस पर प्रभारी मिश्रा ने कहा कि जिनकी शिकायत मिली। वहां तक कार्रवाई की गई है। आसपास की दुकानों के आगे अतिक्रमण होने की शिकायत मिलेगी तो वहां भी कार्रवाई की जाएगी।

 

मौके पर भीड़ जुटी रही


झगड़े के दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस के आने के बाद दोनों पक्षों ने शिकायत की। हालांकि बाद में आसपास के दुकानदारों ने कार्रवाई को अधूरा बताया। कहा कि अतिक्रमण आसपास की दुकानों के आगे से भी हटाया जाना चाहिए था।

Dharmendra Yadav
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned