scriptकांग्रेस नेता ने युवक को भीड़ के साथ लाठी-डंडों से पीटा, रहम की भीख मांगता रहा युवक, वीडियो वायरल | Watch : Congress Leader Allegedly Beating Youth In Alwar | Patrika News

कांग्रेस नेता ने युवक को भीड़ के साथ लाठी-डंडों से पीटा, रहम की भीख मांगता रहा युवक, वीडियो वायरल

locationअलवरPublished: Sep 14, 2019 04:38:20 pm

Submitted by:

Lubhavan

सोशल मीडियो पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता युवक को डंडे से पीटते हुए नजर आ रहा है।

Watch : Congress Leader Allegedly Beating Youth In Alwar

कांग्रेस नेता ने युवक को भीड़ के साथ लाठी-डंडों से पीटा, रहम की भीख मांगता रहा युवक, वीडियो वायरल

अलवर. प्रदेश की गहलोत सरकार मॉब लिंचिंग को लेकर कानून बना रही है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता सरेआम गुंडागर्दी करते हुए मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। ताजा वाकया अलवर जिले के खेरली थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेड़ली रेल गांव का है जहां एक युवकी की लाठी डंडो से बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता की दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खेड़ली पुलिस ने पीडि़त युवक बबलू मीणा को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसको खेड़ली से अलवर रैफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है युवक की पिटाई में स्थानीय खेड़ली कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस नेता कैलाश मीणा भी पिटाई करता दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में दबंग कांग्रेस नेता और उसके साथियों के साथ मोजूद भीड़ ने एक युवक को बेरहमी से लाठी, डंडे , लोहे के सरियों से पीट रहे हैं। युवक रहम की भीख मांग रहा है। वहाँ मौजूद भीड़ युवक पर लगातार बेरहमी से डंडो से पिटाई कर रहे है। खून से लथपथ युवक पर लाठियों से वार कर रहे हैं। युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है, उसे खेरली अस्पताल से रैफर किया गया है और वह अलवर में भर्ती है। कांग्रेस नेता की दबंगई के चलते पीडीत पक्ष का अभी तक थाने में मुकदमा भी दर्ज नही हो पाया है। पीडि़त युवक गरीब परिवार से है।
वहीं इस बारे में खेड़ली थानाधिकारी सचिन शर्मा ने बताया कि खेड़ली रेल गांव में एक युवक को भीड़ के द्वारा पिटाई की सूचना पर पुलिस गई थी। दोनों पक्षों की ओर से अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है। पीडि़त युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया था। यह मामला कल का है लेकिन अभी तक कोई मामला दर्ज करवाने नही आया है। वहीं इस पूरे मामले पर कैलाश मीणा ने कहा कि लडक़े ने हमारे परिवार की लडक़ी के साथ छेड़छाड़ की थी, लेकिन मैने उसे मारा नहीं है, वीडियो की जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो