scriptउपचुनाव से पहले अजमेर में हुई यह घटना , प्रत्याशी को नामांकन पत्र वापस लेने की मिली धमकी | someone threaten to independent candidate for taking nomination | Patrika News

उपचुनाव से पहले अजमेर में हुई यह घटना , प्रत्याशी को नामांकन पत्र वापस लेने की मिली धमकी

locationअजमेरPublished: Jan 16, 2018 03:10:17 pm

Submitted by:

सोनम

लोकसभा उप चुनाव में खड़े हुए दलित शोषित पिछड़ा वर्ग अधिकारी दल के निर्दलीय प्रCandidate,ajmer news,ajmer news in hindi,someone threaten,Ajmer Upchunav

someone threaten to independent candidate for taking nomination
अजमेर . लोकसभा उप चुनाव में खड़े हुए दलित शोषित पिछड़ा वर्ग अधिकारी दल के निर्दलीय प्रत्याशी को नामांकन पत्र वापस लेने के लिए सोमवार को धमकी भरा कॉल आया। कॉलर ने अपना नाम बताए बगैर निर्दलीय प्रत्याशी को नामांकन पत्र वापस लेने का दबाव बनाया। पीडि़त ने एसपी राजेन्द्र सिंह से मामले में शिकायत की है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
डीपीएस अधिकार दल के निर्दलीय प्रत्याशी सीकर सालासर रोड हाल होटल विनायक निवासी शिव भगवान राव ने एसपी राजेन्द्रसिंह को शिकायत दी। उसने बताया कि सोमवार दोपहर 1 बजकर 45 मिनट पर उसको एक कॉल आया। कॉलर ने नाम, पता पूछा। फिर उसने धमकी भरे लहजे में कहा कि तुम चुनाव लड़ रहो हो। अभी जाकर नामांकन वापस उठा लो। पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी शिव भगवान राव की शिकायत को जांच में रखा है।
मुझे किसी ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। फिर भी कोई भी प्रत्याशी सुरक्षा को लेकर आशंकित है तो वह पुलिस से सुरक्षा ले सकता है। उसको सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाए जाएंगे।
राजेन्द्र सिंह, एसपी अजमेर

यह भी पढ़ें…..मतदान स्लोगन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

अजमेर. लोकसभा उपचुनाव के तहत मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए चलाई जा रही स्वीप गतिविधियों में आज अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय मॉडल बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सुंदर विलास अजमेर में स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
स्वीप प्रभारी अरूण गर्ग ने बताया कि संस्था प्रधान बीनू मेहरा एवं अजमेर उत्तर स्वीप प्रकोष्ठ अधिकारी विनोद टेकचंदानी एवं योगेश मीणा की देखरेख में मतदान स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें कई विद्यालयों के विद्यार्थियो ने भाग लिया। नारों के रूप में मतदान को बड़े ही सुदर ढंग से अभिव्यक्ति दी।
इसी तरह राजकीय संस्कृत महाविद्यालय तथा राजकीय माध्यमिक विद्यालय सुभाष गंज एवं दरगाह बाजार, नानकी पैलेस मे ईवीएम तथा वीवीपेट मशीन का प्रदर्शन कर विद्यार्थियों तथा आम नागरिकोंं को इसकी कार्य प्रणाली से अवगत कराया गया। इस अवसर पर सोफिया कॉलेज की छात्राओं द्वारा नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन कर राहगीरों को आवश्यक रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। स्वीप टीम सदस्य कीर्ति पाठक, हरीश बेरी, नलिनी गर्ग एवं मानसिंह ने इस अवसर पर चुनाव की जानकारी विषय क्विज कार्यक्रम का भी आयोजन किया तथा विजेता को एक स्वीप लोगो अंकित टोपी प्रदान कर सम्मानित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो