scriptपेयजल समस्या लेकर विधायक के पास पहुंचे लोग, महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया | Water Problem People Met Alwar City Mla Sanjay Sharma | Patrika News

पेयजल समस्या लेकर विधायक के पास पहुंचे लोग, महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया

locationअलवरPublished: Jun 29, 2019 09:11:25 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

रामनगर कॉलोनी, ठाकर वाला कुआं व दादर गांव की सपेरा बस्ती में पेयजल संकट

Water Problem People Met Alwar City Mla Sanjay Sharma

पेयजल समस्या लेकर विधायक के पास पहुंचे लोग, महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया

अलवर. शहर में रामनगर कॉलोनी व ठाकर वाला कुआं सहित आसपास के लोग पेयजल समस्या लेकर शहर विधायक संजय शर्मा से मिलने पहुंचे। विधायक ने आमजन की समस्या सुनकर समाधान कराने का आश्वासन दिया। रामनगर कॉलोनी निवासियों ने बताया कि पिछले करीब दो माह से पानी की समस्या बनी हुई है। सिंगल फेज बोरवैल फेल होने के कारण पानी का संकट तेजी से बढ़ गया है। अब हालात ये हैं कि एक बाल्टी पानी लाने के लिए भटकना पड़ रहा है। कहीं आसपास पहुंचते हैं तो वहां भी लाइन लगी मिलती है। जिसके कारण आए दिन झगड़े होते हैं। जलदाय विभाग को शिकायत करने के बावजूद समस्या काबिज है। इस मामले में विधायक ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर समस्या का समाधान कराने का आश्वासन भी दिया।
दादर में पानी समस्या

बुर्जा के निकट दादर गांव में पानी की समस्या बढऩे से महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। सपेरा मोहल्ले में कई दिनों से पानी नहीं आ रहा है। जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया। फिर भी कोई समाधान नहीं हो सका है। पानी सप्लाई में गड़बड़ी हो रही है। जिसके कारण आमजन के सामने मुश्किल हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो