चुपचाप लगा रहे थे मोबाइल टावर, लोगों ने किया विरोध

चुपचाप लगा रहे थे मोबाइल टावर, लोगों ने किया विरोध

| Publish: Mar, 05 2017 08:27:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

 स्कीम दो में एक निजी कम्पनी की ओर से लगाए जा रहे मोबाइल टावर का शनिवार को कॉलोनीवासियों ने विरोध जताया। लोग मोबाइल टावर लगाए जाने के स्थान पर धरने पर बैठ गए।


 स्कीम दो निवासी पूर्व पार्षद देवेन्द्र कौर ने बताया कि कॉलोनी में एचीवर्स स्कूल व पुरुषार्थी धर्मशाला के बीच एक निजी कम्पनी अपना टावर लगाने का प्रयास कर रही है।


 दो-तीन दिन पहले भी कम्पनी के कर्मचारी यहां आए थे, जिन्हें लोगों ने विरोध जता वापस भेज दिया।


 कर्मचारी चुपचाप यहां टावर लगाने के लिए सरिया आदि सामान पटक गए। शनिवार को जैसे ही इस बात का पता चला, सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हो गए और विरोध जताया। बाद में सभी लोग धरने पर बैठ गए। 


पूर्व पार्षद के अनुसार यह टावर पूर्व में अम्बेडकर चौराहा के समीप लगना था, लोगों के विरोध जताने पर कम्पनी इसे यहां लगा रही है।


 पुरुषार्थी धर्मशाला में आए दिन कार्यक्रम होते हैं। एेसे में टावर के लगने से कॉलोनीवासियों सहित आमजन को परेशानी होगी। उन्होंने जिला प्रशासन से टावर को अन्यंत्र लगवाने की मांग की है। 


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned