scriptशादी से मना किया तो 22 वर्षीय युवती के मुंह पर युवक ने फेंका तेजाब….पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

शादी से मना किया तो 22 वर्षीय युवती के मुंह पर युवक ने फेंका तेजाब….पढ़ें यह न्यूज

बड़ी बहन ससुराल में एक युवक से उसकी पहचान हो गई थी। युवक ने उससे शादी करने का दबाव बना रहा था।

अलवरJun 09, 2024 / 11:46 pm

Ramkaran Katariya

कठूमर. शादी से मना करने पर एक युवक की ओर से एक युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा उपचार के लिए अलवर भर्ती कराया है।
संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारी के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बड़ी बहन की शादी होने के बाद अपनी बहन के पास उसका भी आना-जाना रहता था। बहन के घर के सामने रह रहे एक युवक से उसकी पहचान हो गई। बाद में युवक ने पीड़िता से शादी करने का दबाव बना रहा था। पीड़िता ने शादी करने से मना कर दिया, तो युवक 6 व सात जून की रात करीब डेढ़ बजे पीड़िता के घर पहुंचा और उसके मुंह पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से मुंह का दाया कान वाला हिस्सा थोड़ा सा झुलस गया। युवती के परिजनों ने उसे सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने अलवर रैफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर रवाना कर दी है।
इधर सामान्य चिकित्सालय अलवर के डिप्टी पीएमओ डॉ. विजय चौधरी ने बताया कि युवती के चेहरे पर दाहिनी तरफ तेजाब डाला है। आंखों पर सूजन है। आंखों में नुकसान नहीं हुआ है। जांच करवाई जा रही है। त्वचा वाले चिकित्सक ने भी देखा है। दवा दी जा गई है। मामला दो-तीन दिन पहले का है।

Hindi News/ Alwar / शादी से मना किया तो 22 वर्षीय युवती के मुंह पर युवक ने फेंका तेजाब….पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो