scriptभूखे मरने की नौबत आई तो तोड़ दिए नियम फिर देखों क्या हुआ…. | When it came to dying of starvation, then broke the rules and see wha | Patrika News

भूखे मरने की नौबत आई तो तोड़ दिए नियम फिर देखों क्या हुआ….

locationअलवरPublished: Apr 02, 2020 10:07:54 pm

Submitted by:

Kailash

भूखे मरने की नौबत आई तो तोड़ दिए नियम फिर देखों क्या हुआ….

भूखे मरने की नौबत आई तो तोड़ दिए नियम फिर देखों क्या हुआ....

भूखे मरने की नौबत आई तो तोड़ दिए नियम फिर देखों क्या हुआ….


बहरोड़. कोरोना के कहर से सारी दुनिया परेशान है और लोगों को घरों में ही रहने को कहा जा रहा है। लेकिन कुछ जगह पर लोग सरकार के निर्देशों को नहीं मान कर बड़ी संख्या में एकत्र हो रहे है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को कस्बे के वार्ड १६ में देखने को मिला। जहां पर कुछ श्रमिक व उनके परिजन और बड़ी संख्या में बच्चे एकत्र होकर रोष जताने लगे की उनके पास खाना नहीं है। जिससे वह परेशान है उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। अगर खाना नहीं मिले तो उनको अपने घर जाने की अनुमती मिले।
बाहरी लोगों के प्रवेश पर सख्ती, जरूरी काम के लिए अनुमति जरूरी
बहरोड़. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन ने कस्बे में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी हैं। क्षेत्र एवं कस्बे की सभी सीमाओं पर चैकपोस्ट स्थापित कर पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया है। यहां बाहर से आने वाले एवं क्षेत्र से बाहर जाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। प्रशासन द्वारा दिया गया अनुमति पत्र के बिना क्षेत्र में किसी को भी बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही। इधर गांव व कस्बे में मेडिकल टीम के द्वारा बाहर से आए लोगों का घर घर जाकर सर्वे कर रही है। साथ ही सभी लोगों को लॉक डाउन की पालना करने की अपील की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो