scriptआग लगी तो भागे लुटेरे, फोन करके अग्निशमन को दी एटीएम में आग की जानकारी | When the fire broke out, the robbers ran away and gave information to | Patrika News
अलवर

आग लगी तो भागे लुटेरे, फोन करके अग्निशमन को दी एटीएम में आग की जानकारी

अलवर. तकनीक के सहारे खोलने में हजारों झंझटों को देखते हुए अलवर जिले के अपराधियों ने एटीएम लूटने का नया तरीका अख्तियार कर लिया है। वे अब एटीएम को वाहन से बांधकर उखाड़ने के साथ ही उन्हें गैस कटर से काटकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी एक वारदात के दौरान एटीएम में आग लग जाने पर लुटेरे भाग खड़े हुए लेकिन जाते—जाते अग्निशमन को आग लगने की जानकारी भी टेलीफोन से दे गए।

अलवरJan 22, 2020 / 09:42 pm

Subhash Raj

आग लगी तो भागे लुटेरे, फोन करके अग्निशमन को दी एटीएम में आग की जानकारी

आग लगी तो भागे लुटेरे, फोन करके अग्निशमन को दी एटीएम में आग की जानकारी

जिले में एटीएम काटने और उखाडऩे वाला गिरोह सक्रिय है। बदमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय है। बुधवार तड़के फिर बदमाशों ने नयाबास चौराहा के समीप स्थित एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया। एटीएम में आग लगने से बदमाश सब्बल आदि छोड़कर फरार हो गए।
अरावली विहार थाना पुलिस ने बताया कि नयाबास चौराहा स्थित पेट्रोल पम्प के समीप एक्सिस बैंक का एटीएम है। बुधवार सुबह करीब 4:30 बजे कुछ बदमाश घुसे। बदमाशों ने एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे पेंट कर दिया और फिर गैस कटर से एटीएम काटने का प्रयास किया। बदमाशों ने एटीएम की बॉडी तो काट दी, लेकिन कैश बॉक्स नहीं काट सके। इसी दौरान एटीएम में आग लग गई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। एटीएम से धुआं निकलता देख राहगीरों ने इसकी सूचना एटीएम दुकान मालिक विजय यादव को दी। घटना की सूचना के बाद दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर घटना की जानकारी ली। पुलिस को मौके पर लोहे का एक सब्बल भी मिला। पुलिस ने इस सम्बन्ध में जांच शुरू कर दी है।
सूत्रों के अनुसार एटीएम काटने की वारदात को अंजाम देने आए बदमाश आग लगने पर वहां से फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने अग्निशमन विभाग को फोन कर आग की सूचना भी दी। लेकिन इस बारे में पुलिस अभी कुछ नहीं बता रही है।
जानकारी के अनुसार वारदात के दौरान एटीएम में लाखों रुपए का कैश भरा हुआ था। उधर, अरावली विहार थानाधिकारी जहीर अब्बास का कहना है कि एटीएम में भरे रुपयों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इस सम्बन्ध में अभी कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अलवर और भिवाड़ी पुलिस जिले में एटीएम को गैस कटर से काटने और उखाडऩे की पिछले कुछ दिनों से लगातार वारदातें हो रही हैं। रविवार रात बदमाशों ने शहर के 200 फीट रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़ ले जाने का प्रयास किया। इससे पहले बदमाश हरसौली, भिवाड़ी, लक्ष्मणगढ़ और अलवर शहर में एटीएम काटने व उखाडऩे की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

Home / Alwar / आग लगी तो भागे लुटेरे, फोन करके अग्निशमन को दी एटीएम में आग की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो