scriptWife Beat Husband In Bhiwadi Area Of Alwar | पति-पत्नी ने किया प्रेम विवाह, अब पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगी पत्नी, पति ने डरकर छोड़ा घर | Patrika News

पति-पत्नी ने किया प्रेम विवाह, अब पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगी पत्नी, पति ने डरकर छोड़ा घर

पीड़ित पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया। अब पति इन सीसीटीवी फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस को बता दी।

अलवर

Updated: May 27, 2022 05:15:58 pm

महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के केस अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन भिवाड़ी में पत्नी के द्वारा पति को पीटने का मामला सामने आया है। पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई करती थी कि वह बचने के लिए घर में भागता फिरता है। कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से पति की रोज पिटाई होती है। पीड़ित पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया। अब पति इन सीसीटीवी फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस को बता दी।
Wife Beat Husband In Bhiwadi Area Of Alwar
पति-पत्नी ने किया प्रेम विवाह, अब पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगी पत्नी, पति ने डरकर छोड़ा घर
आशियाना सोसायटी में रहने वाले पीड़ित अजित यादव (41) पुत्र जगदीश निवासी खेजावास थाना नारनौलिया जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा हाल आशियाना आंगन भिवाड़ी राजकीय खरखड़ा स्कूल में फिजिक्स का शिक्षक है। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन निवासी सोनीपत अपने पति की जमकर पिटाई कर रही है। पीड़ित फुटेज में हाथ भी जोड़ रहा है। खास बात यह है पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति को पीटती है। कई फुटेज में दंपती के अलावा उनका बेटा डरा-सहमा नजर आ रहा है। पीड़ित शिक्षक ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है।
पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत दी थी। इस में पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन अभी तक नहीं आई है। यहां गौरतलब है कि अजित और सुमन की कॉलेज टाइम से दोस्ती थी और 19 अप्रेल 2013 को प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। हालांकि पत्नी के मारपीट करने का कोई कारण अभी सामने नहीं आया है। अजित ने लगातार मारपीट की शिकायत पुलिस को दी। दूसरा परिवाद न्यायालय में दिया गया। पीड़ित पति ने शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी पुलिस को दिखाए।
सरकारी स्कूल प्रिसिंपल अजीत यादव ने इस संबंध में न्यायालय में परिवाद पेश किया था। न्यायालय से जांच थाने भेजी गई थी। पुलिस जांच में उसकी पत्नी का जुर्म प्रमाणित माना गया है। इसकी जांच रिपोर्ट बुधवार को न्यायालय में पेश कर दी जाएगी।
-जितेंद्र सोलंकी, थानाधिकारी, फूलबाग थाना, भिवाड़ी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.