scriptपत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बिस्तरों में छिपाया, तीन दिन बाद अधजला शव देख परिवार के उड़े होश | Wife Murdered His Husband in Alwar | Patrika News

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बिस्तरों में छिपाया, तीन दिन बाद अधजला शव देख परिवार के उड़े होश

locationअलवरPublished: Sep 21, 2019 01:41:24 pm

Submitted by:

dinesh

Wife Murder Husband: अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके के खिजुरिवास गांव में शनिवार सुबह एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार एक पत्नी ने अपने पति की हत्या ( Wife Murder Husband ) कर उसके शव को बिस्तर में छिपा दिया…

eve_teasing.jpg
अलवर। अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके के खिजुरिवास गांव में शनिवार सुबह एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार एक पत्नी ने अपने पति की हत्या ( Wife Murder Husband ) कर उसके शव को बिस्तर में छिपा दिया। दो-दिन तक घर में पड़े रहने के कारण जब शव से बदबू आने लगी तो घबरा कर पत्नी ने रात में उस शव को खेत में ले जाकर जला दिया। लेकिन शव पूरी तरह से नहीं जला और परिवार को पता लग गया। युवक पिछले तीन दिनों से घर से गायब था।
अधजला शव देखकर परिवार में सनसनी
सुबह जब परिवारवालों ने खेत में अधजला शव देखा तो सभी के होश उड़ गए। ऐसे में परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच के बाद अधजले शव को कब्जे में ले लिया। परिजनों के युवक की पत्नी पर हत्या की आंशका जताने के बाद मृतक की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घटना स्थल को भी अपने कब्जे में ले लिया है। युवक के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। अभी हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार खिजुरिवास गांव का रहने वाला कुलदीप बीते तीन दिन से घर से लापता था। शनिवार को खेत में बने मकान के अंदर सो रहे परिवारवालों को कुछ जलने की बदबू आई तो उन्होंने उठकर देखा तो पास में कुलदीप का अधजला शव देखकर सभी सन्न रह गए। यह देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक के पिता शमशेर सिंह ने कुलदीप की पत्नी पर हत्या की आशंका जताई जिसके बाद पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो