scriptमिलिए अलवर की इस मर्दानी से, अपनों पर हमला होते देख बदमाशों पर टूट पड़ी, लुटेरे से छीनी बंदूक और धकेल दिया बाहर | wife of businessman catch gun from thugs and pull them with bravery | Patrika News

मिलिए अलवर की इस मर्दानी से, अपनों पर हमला होते देख बदमाशों पर टूट पड़ी, लुटेरे से छीनी बंदूक और धकेल दिया बाहर

locationअलवरPublished: Feb 06, 2018 10:38:56 am

Submitted by:

Rajiv Goyal

अलवर के नीमराणा में ज्वैलर की दुकान पर ज्वैलर की पत्नी शारदा ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरों से बंदूक छीन ली।

wife of businessman catch gun from thugs and pull them with bravery
कस्बे के कृष्णा टॉवर स्थित योगेश ज्वेलर्स शोरुम पर रविवार शाम करीब 6 बजे तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाश घुसे और उन्होंने लूटपाट के लिए ज्वेलर्स कैलाशचंद शर्मा और उसके बेटे योगेश पर गोली चला दी। पति और बेटे पर बदमाशों को गोली दागते देख शारदा देवी बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों पर टूट पड़ी। शारदा ने करीब 20-25 मिनट तक एक बदमाश को काबू में कर न केवल उसका हथियार छीन लिया, बल्कि उसे शोरुम से बाहर भी धकेल दिया।
बदमाश जिस समय योगेश ज्वेलर्स शोरुम पर वारदात को अंजाम देने पहुंचे तो इत्तेफाक से उस वक्त ज्वेलर कैलाशचंद शर्मा की पत्नी शारदा देवी और पुत्र योगेश भी शोरुम पर मौजूद थे। शारदा देवी ने बातचीत में बताया कि बदमाश फिल्मी अंदाज में शोरुम के दरवाजे को धक्का मारकर अंदर घुसे। वह बदमाशों को देख उनके मंसूबों को भांप गई। बदमाशों ने हथियार दिखा एक बैग उनके पति और बेटे की तरफ फेंक दुकान में रखे सारे जेवरात बैग में डालने को कहा और फायरिंग कर दी। हालात भांप उसने बदमाशों को बातों में उलझाने की कोशिश की कि भैया आप ये सब क्यों कर रहे हो जो चाहिए ले जाओ, हम दे देंगे। इस पर भी बदमाशों का रुख नरम नहीं पड़ा और उन्होंने पिस्टल से उसके पति और बेटे पर फायरिंग कर दी, जिससे दोनों गिर पड़े। पति व बेटे पर गोली चलती देख उसमें अनायास ही साहस आया। उसने फायर रोकने की कह एक बदमाश की पिस्टल पकड़ ली और उससे उलझ गई। संघर्ष में बदमाश के हाथ पर काटा और उससे पिस्टल छीन ली।
wife of businessman catch gun from thugs and pull them with bravery
हिम्मत देख पति और बेटा भी भिड़ गए

बदमाशों से संघर्ष कर रही शारदा को देख पति व बेटा भी खड़े हो गए और हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गए। तीनों ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों को दुकान से बाहर धकेल दिया। इसके बाद बचने के लिए दौडक़र पड़ोस की दुकान में घुस गए।
एक बार तो बौखलाए फिर फायरिंग कर दी

शोर-शराबा सुनकर आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गए। ये देख एक बार तो बदमाश बौखला गए। अपने आप को घिरता देख दूसरे बदमाश ने अपनी पिस्टल कैलाशचंद व पड़ोसी दुकानदार दामोदर के पैर गोलियां दाग दी। लोगों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश करते हुए उनकी कार पर पत्थर मारे, लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए भागने में कामयाब रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो