script

झगड़े में महिला के सिर पर डंडा मारा, इलाज के दौरान मौत

locationअलवरPublished: May 03, 2022 01:26:39 am

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

झगड़े में महिला के सिर पर डंडा मारा, इलाज के दौरान मौत

झगड़े में महिला के सिर पर डंडा मारा, इलाज के दौरान मौत

अलवर. उद्योग नगरी भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र की सुंदर कॉलोनी में शनिवार को मामूली बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में घायल महिला उत्तर-प्रदेश के अलीगढ़ निवासी हाल निवास सुंदर कॉलोनी भिवाड़ी 38 वर्षीय नगीना की इलाज के दौरान मौत हो गई। फूलबाग थानाधिकारी जितेन्द्र सोलंकी ने बताया कि सुंदर कॉलोनी निवासी विजेन्द्र पाल ङ्क्षसह ने मामला दर्ज कराया कि उसकी पत्नी नगीना व भतीजा प्रताप ङ्क्षसह घर के बाहर बैठे थे, तभी वहां उनका पड़ोसी करण गुर्जर आया और उनसे बहस करने लगा।
करण ङ्क्षसह ने अपने भाई को बुला लिया और दोनों ने मिलकर प्रताप से मारपीट कर दी। उसकी पत्नी नगीना बीच-बचाव करने लगी तो करण गुर्जर ने डंडे से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। नगीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने करण गुर्जर व दो अन्य लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया है।
बोतल फेंके जाने पर हुआ विवाद
पुलिस के अनुसार प्रताप ङ्क्षसह व उसकी चाची नगीना घर के बाहर बैठे थे, प्रताप ने कोल्ड ड्रिंक पीकर खाली बोतल फेंकी, जिसपर करण गुर्जर आकर उनसे बहस करने लगा और घर के अंदर जाने के लिए कहने लगा। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद करण ने डंडे से नगीना पर हमला कर दिया। प्रताप ङ्क्षसह और उसके चाचा भिवाड़ी की एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड है। पुलिस ने सोमवार को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो