scriptडिवाइडर पर बैठ बस का इंतजार कर रही महिला के ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चे को खरोंच तक नहीं आई | Woman injured in accident by truck | Patrika News

डिवाइडर पर बैठ बस का इंतजार कर रही महिला के ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चे को खरोंच तक नहीं आई

locationकवर्धाPublished: Mar 18, 2017 08:10:00 am

Submitted by:

Shailesh pandey

अलवर जिले के अलवर-श्रीमहावीरजी स्टेट हाइवे सड़क मार्ग स्थित 132 केवी तिराहे के पास बने डिवाइडर पर बैठी एक महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी।

 अलवर जिले के अलवर-श्रीमहावीरजी स्टेट हाइवे सड़क मार्ग स्थित 132 केवी तिराहे के पास बने डिवाइडर पर बैठी एक महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी। झांकड़ा निवासी बीना बैरवा (28) अपने बच्चे अंकित को रेबिज के इंजेक्शन लगवाने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिनान आई थी। 
वह इंजेक्शन लगवाकर अपने गांव झांकड़ा के लिए वापस जाने के लिए तिराहे पर बने डिवाइडरों पर बैठकर बस का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान अलवर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने डिवाइडर को तोड़ते हुए महिला को टक्कर मार दी, जिससे महिला अचेत हो गई। साथ में बैठे बच्चे को खरोंच तक नहीं आई। 
हादसे को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां डा.संजय द्विवेदी व अशोक मीना ने प्राथमिक उपचार किया। डॉ. के अनुसार महिला के सिर में चोटें आई है। मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। 
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क मार्ग की बदहाली के चलते मार्ग में बने गड्ढों को बचाने के चक्कर में चालक अपना संतुलन खो बैठता है। जिसके कारण हमेशा राहगीरों व मोटर साइकिल चालकों को बचाने के दौरान दुर्घटना घटीत होती रहती है। लोगों ने स्टेट हाइवे मार्ग पर डामरीकरण कराने की मांग की है। 

ट्रेंडिंग वीडियो