महिला के सहकर्मी के साथ थे प्रेम-संबंध, उसके पति को शक हुआ तो प्रेमी के साथ मिलकर काट दिया पति का गला

महिला के सहकर्मी के  साथ थे प्रेम-संबंध, उसके पति को शक हुआ तो प्रेमी के साथ मिलकर काट दिया पति का गला

Lubhavan Joshi | Publish: Aug, 16 2019 11:43:10 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Woman Kill Her Husband : महिला ने प्रेम के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अलवर. Woman Kill Her Husband : अलवर जिले के ( bhiwadi ) भिवाड़ी के सांथलका गांव में मंगलवार रात धारदार हथियार से रेतकर हुई रोशनराय की हत्या के आरोप में हरियाणा पुलिस के सहयोग से भिवाड़ी पुलिस ने पलवल रेलवे स्टेशन से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भिवाड़ी एएसपी नाजिम अली ने बताया कि ललनराय पुत्र रामेश्वर राय निवासी बला थाना बैनीवाल बिहार हाल निवासी मेटेरियल रोल जी-970 औद्योगिक क्षेत्र भिवाड़ी ने यूआईटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरा रिश्तेदार रोशनलाल पुत्र दिनेश राय (33) निवासी कुबोली राय थाना समस्तीपुर बिहार सांथलका गांव में रामकुंवार के मकान में किराए पर परिवार के साथ रहता है। मंगलवार करीब 8 बजे मुझे सूचना मिली कि रोशन अपने कमरे में मृत पड़ा है। सूचना पाकर रोशन के कमरे पर पहुंचा तो रोशन कमरे में लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ा मिला। रोशन राय के पड़ोस में वीरपाल यादव उर्फ विकेश पुत्र सायमसिंह यादव निवासी डुबरी थाना हजरतपुर रहता है। वीरपाल यादव रोशन राय के साथ बैठकर कई बार शराब पीता था। मंगलवार को भी उसने रोशन के साथ बैठकर शराब पी थी। रोशन जब नशे में हो गया तो पुरानी रंजिश के चलते उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की तलाश शुरू की।

पुलिस ने बताया कि आरोपी वीरपाल करीब 8 माह से खिलौने बनाने वाली कंपनी में काम करता था। इसी कंपनी में मृतक रोशनराय की पत्नी किरन भी नौकरी करती है। आरोपी वीरपाल व किरन के आपस में प्रेम संबंध हो गए थे। जिसकी जानकारी किरन के पति रोशनराय को हो गई थी। इसी के चलते करीब 2 माह से सांथलका में नए किराए के मकान में रहने लग गए थे। किरन ने अपने पड़ोस का कमरा आरोपी वीरपाल को किराए पर दिलवा दिया, जिसका किराया भी किरन देती थी। आरोपी वीरपाल व उसके साथी उमेश ने दो दिन से काम की छुट्टी कर हत्या की योजना बनाई और उसका गला रेत दिया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned