बाइक से बाइक टकराई, महिला की सिर में चोट से मौत

बाइक से बाइक टकराई, महिला की सिर में चोट से मौत

| Publish: Mar, 18 2017 12:27:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर जिले के खेरली कस्बा क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक विवाहिता की मौत हो गई।

अलवर जिले के खेरली कस्बा क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक विवाहिता की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार निकटवर्ती ग्राम केसरा निवासी सुनीता चौहान (35) पत्नी सुरेन्द्र चौहान शुक्रवार को खेरली स्थित मकान से अपने देवर नरेन्द्र चौहान के साथ बाइक से केसरा ग्राम जा रही थी।



 इसी दौरान डौरोली ग्राम के समीप सामने से आ रही एक बाइक से भिड़ंत हो गई। इससे बाइक पर सवार सुनीता सिर के बल बाइक से गिर गई। सिर में गहरी चोट से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 



सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और निजी वाहन  से सुनीता को खेरली राजकीय रैफरल अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।  पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया। उधर, एएसआई भीमसिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम तक कोई प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई। 



सिर से उठा मां का साया


मृतका सुनीता के दो बच्चे मनीष दस साल व प्रियंका छह साल है। मनीष कक्षा 3 में तथा प्रियंका कक्षा 2 में पढ़ती है। अस्पताल परिसर में मृतका के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं, कुछ लोग मनीष व प्रियंका जो कि स्कूल में थे उनके बारे में बात कर रहे थे। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned