अलवर जिले में यहां पार्क में संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, महिला के सिर पर चोट के निशान, फैली सनसनी

अलवर जिले में यहां पार्क में संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, महिला के सिर पर चोट के निशान, फैली सनसनी
अलवर जिले में यहां पार्क में संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, महिला के सिर पर चोट के निशान, फैली सनसनी

Lubhavan Joshi | Updated: 11 Oct 2019, 03:40:25 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Dead Body Found In Alwar : अलवर जिले के भिवाड़ी में पार्क में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

भिवाड़ी. अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना स्थित रीको के चिल्ड्रन पार्क में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक महिला के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। जिसके आधार पर शक जताया जा रहा है कि महिला की हत्या पत्थर या सीमेंट के गमलों से कुचलकर की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतका मिंता देवी पत्नी लक्ष्मण कुमार (36) मूल रूप से शिवान बिहार की निवासी है। वह भिवाड़ी में रीको के चिल्ड्रन पार्क में अपने परिवार के साथ झुग्गी बनाकर रहती थी। मंगलवार रात करीब 11 बजे जब उसका पति लक्ष्मण घर आया तो उसे मिंता घर पर नहीं मिली। पति लक्ष्मण ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी मिंता रात से ही लापता थी।

लेकिन रात में थका-हारा होने की वजह से उसने पत्नी की तलाश नहीं की। सुबह लक्ष्मण ने देखा तो मिंता देवी की लाश पार्क में पड़ी मिली। जिस पर फूलबाग थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद डीएसपी हरिराम कुमावत और एएसपी अरुण मच्या मौके पर पहुंचे। इस दौरान एफएसएल टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया है। पुलिस ने बताया कि मृतका मिंता लक्ष्मण की दूसरी पत्नी है। लक्ष्मण की पहली पत्नी बिहार में रहती है और उसके संतान हैं। लेकिन मिंता के कोई संतान नहीं है।

पड़ोसी हिरासत में

हत्या के मामले में शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए युवक ने मृतका के पति लक्ष्मण के साथ बैठकर मंगलवार रात शराब पी थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned