अलवर में भाजपा व कांग्रेस के नेताओं पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज कराया

अलवर में महिला ने भाजपा व कांग्रेस के नेता पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

By: Prem Pathak

Published: 20 Jul 2018, 12:49 PM IST

शहर के तेजमंडी स्टेशन रोड निवासी एक महिला ने किशनगढ़बास के उपप्रधान श्रीकिशन गुप्ता व कांग्रेस नेता नीलेश खण्डेलवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। मामला पिछले साल अप्रेल माह में आयोजित एक आयोजन से जुड़ा है।

अरावली विहार थाना प्रभारी ने बताया कि तेजमंडी मंडी स्टेशन रोड निवासी अल्का महावर पत्नी मनोज ने इस्तगासे से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 24 अप्रेल 2017 को उन्होंने ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ पर चेरिटेबल शो कराया। इसके लिए श्रीकिशन गुप्ता ने 10 लाख रुपए देने का आश्वासन दिया। इसके बदले उन्होंने कार्यक्रम के होर्डिंग्स में अपना फोटो व नाम की शर्त रखी। कार्यक्रम मेें विवाद हुआ। बाद में जब महिला ने उनसे रुपए मांगे तो पहले वे टालमटोल करते रहे। बाद में उन्होंने पांच लाख रुपए का चेक नीलेश खण्डेलवाल को देने की बात कही।

महिला जब खण्डेलवाल के पास गई तो वह टरकाता रहा। बाद में उसने चेक खो जाने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। महिला ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके पास दोनों की ऑडियो रिकॉर्डिंग है।गौरतलब है कि पिछले दिनों एक और महिला ने नीलेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसे उन्होंने राजनीति से प्रेरित बताया था।

यह मामला झूठा है। कार्यक्रम के आयोजन से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। किसी के इशारे पर यह सारा कार्य हो रहा है।
श्रीकिशन गुप्ता, उपप्रधान किशनगढ़बास।
मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। यह सब राजनीतिक द्वेष भावना के तहत हो रहा है।
नीलेश खण्डेलवाल, कांग्रेस नेता

करंट से युवक की मौत

खेरली. ग्राम पंचायत नाटौज के गांव नंगला जादू में गुरुवार सुबह खेत पर काम कर रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक खेत में टूटी हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। नंगला जादू निवासी नरजीतसिंह राजपूत गुरुवार सुबह खेत में बाजरे की फसल में यूरिया डालने गया था। बुधवार रात्रि बारिश के दौरान हाइटेंशन लाइन टूटकर खेत में गिर गई थी, खेत में पानी भरा होने से करंट दौड़ रहा था, जिसकी चपेट में नरजीत आ गया।

Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned