निर्माणाधीन इमारत में सेप्टिक टैंक की खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से एक श्रमिक की मौत

निर्माणाधीन इमारत में सेप्टिक टैंक की खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से  एक श्रमिक की मौत

| Publish: Mar, 18 2017 12:17:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर जिले के टपूकड़ा कस्बे में शुक्रवार को बिजली निगम सहायक अभियन्ता कार्यालय के समीप निर्माणाधीन एक इमारत में सेप्टिक टैंक की खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से उसमें दबकर एक श्रमिक की मौत हो गई।

अलवर जिले के टपूकड़ा कस्बे में शुक्रवार को बिजली निगम सहायक अभियन्ता कार्यालय के समीप निर्माणाधीन एक इमारत में सेप्टिक टैंक की खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से उसमें दबकर एक श्रमिक की मौत हो गई। 



घटना की सूचना पर भिवाडी डीएसपी सिद्धांत शर्मा, टपूकड़ा नायब तहसीलदार अमरसिंह यादव, टपूकड़ा थाने से एसआई दारासिंह मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होने जेसीबी से खुदाई करवाकर श्रमिक राजेश (30) पुत्र भजनसिंह रायसिख को बाहर निकलवाया बाहर निकलवाया टपूकड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालात के चलते उसको अलवर रैफ र कर दिया।  रास्ते में श्रमिक की मौत हो गई।



 पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस थाने में किसी पक्ष ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। उधर, निर्माणाधीन इमारत के मालिक डॉ. दीनू का कहना है कि शुक्रवार को उसने श्रमिकों को गड्ढा खोदने से मना किया था, लेकिन इसके बावजूद भी श्रमिक गड्ढा खोदने लग गए। 



कच्ची मिट्टी खिसकने के कारण श्रमिक उसमें दब गया। उसे फोन पर श्रमिक के दबने की सूचना मिली। श्रमिक को निकलवाकर इलाज के लिए ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned