ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत

Pradeep kumar yadav | Publish: Nov, 11 2019 05:00:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India


कोटकासिम-किशनगढ़बास मार्ग पर हादसा

अलवर. कोटकासिम-किशनगढ़बास मार्ग पर शनिवार को एक युवक की टै्रक्टर से टकराकर मौत हो गई।
क्षेत्र के करवड़ गांव निवासी महेश कौशिक पुत्र कुंदनलाल रेवाड़ी में नौकरी करता था। वह रेवाड़ी से अपने गांव करवड़ जा रहा था। कोटकासिम की नाईवाली पुलिया के पास टै्रक्टर की टक्कर से घायल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से 108 पर फोन किया। 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मृतक के परिजन तथा ग्रागीणों का सीएचसी में हुजूम लग गया। मृतक के शव का सीएचसी की मोचरी में पोस्ट मार्टम कराकर परीजनों को सौंपा गया। मृतक के चचेरे भाई कृष्णकुमार ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई कि मेरा भाई शाम 7 बजे रेवाड़ी से करवड आ रहा था। कोटकासिम के पास टै्रक्टर की टक्कर से घायल हो गया। जिसे सीएचसी कोटकासिम लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।
कार की टक्कर से बाइक सवार घायल
कोटकासिम ञ्च पत्रिका. पुर गांव के पॉवर ग्रिड के पास स्विफ्ट गाड़ी की टक्कर से एक बाइक सवार घायल हो गया, जिसे अधिक गंभीर होने पर जिला अस्पताल अलवर रैफर कर दिया। प्राप्त जारकारी के अनुसार गुणसार निवासी संदीप पुत्र हुकमचंद कोटकासिम से अपने घर जा रहा था। रास्ते में पुर गांव के पास कार से टकरा गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटकासिम लाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने अधिक गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल अलवर के लिए रैफर कर दिया।

[MORE_ADVERTISE1]

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned