scriptअलवर में छात्रसंघ चुनाव परिणाम के दौरान कुएं में गिरा युवक, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू, युवक के पीछे भाग रही थी पुलिस | Youth Fallen In Empty Well In Alwar During Student Union Elections | Patrika News
अलवर

अलवर में छात्रसंघ चुनाव परिणाम के दौरान कुएं में गिरा युवक, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू, युवक के पीछे भाग रही थी पुलिस

Youth Fallen In Well In Alwar : जिस कुएं में युवक गिरा वो 150 फीट गहरा है। एसडीआरएफ ने युवक को 1 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला।

अलवरAug 28, 2019 / 05:27 pm

Lubhavan

Youth Fallen In Empty Well In Alwar During Student Union Elections

अलवर में छात्रसंघ चुनाव परिणाम के दौरान कुएं में गिरा युवक, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू, युवक के पीछे भाग रही थी पुलिस

अलवर. Youth Fallen In Well In Alwar : अलवर में छात्रसंघ चुनाव का परिणाम आने के बाद एक अनहोनी घट गई। राजर्षि कॉलेज के बाहर कॉलेज का एक व्यक्ति कुएं में गिर गया। जिसे करीब डेढ़ घंटे बाद जीवित निकाला गया। राजर्षि महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव का परिणाम आने के बाद विद्यार्थियों ने हुड़दंग शुरु कर दिया। इसके बाद पुलिस और क्यूआरटी की टीम विद्यार्थियों के पीछे भागने लगी तो एक व्यक्ति राजर्षि कॉलेज के बाहर फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित कुएं में गिर गया। कुएं में जाल लगा हुआ था। युवक को भागते समय कुआं नहीं दिखा और वो कुएं में जाल सहित गिर गया। जानकारी के अनुसार गिरने वाले व्यक्ति की पहचान राजू निवासी कोटकासिम क्षेत्र के रूप में हुई है। राजू का भाई सुमित राजर्षि महाविद्यालय में पढ़ता है। पुलिस की ओर से खदेडऩे के बाद यह युवक कुएं में गिर गया।
पुलिस बनी रही मूक दर्शक

व्यक्ति कुएं में गिर गया और अलवर पुलिस व क्यूआरटी की टीम मूकदर्शक बनी रही। पुलिस की ओर से एसडीआरएफ की टीम को आधे घंटे बाद सूचना दी गई। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने व्यक्ति का रेस्क्यू किया। घटना के बाद हडक़ंप मच गया और मौके पर सैकड़ों लोग इक_ा हो गए।
छात्र कुएं में उतरा

युवक के कुएं में गिरने के बाद छात्रों ने बहादुरी दिखाई और एक युवक बिना सुरक्षा इंतजाम के कुएं में उतर गया। व्यक्ति को कुएं में से निकालने के लिए खैरथल निवासी पंकज यादव कुएं में उसे बचाने के लिए उतरा। इस दौरान बब्बू यादव, महावीर यादव, मनीष चौधरी, हिमांशु छिल्लर आदि युवाओं ने सहयोग किया। पंकज यादव के कुएं में उतरने के दौरान ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और करीब 1 घंटे में उसका रेस्क्यू किया।
करीब 150 फीट गहरा कुआं

एसडीआरएफ टीम के अनुसार यह कुआं करीब 150 फीट गहरा है। एसडीआरएफ टीम की ओर से सुरेन्द्र कुएं में उतरा और घायल राजू का रेस्क्यू किया। राजू को सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो