आसााराम की रिहाई को लेकर जनसमर्थन जुटाने अलवर पहुंचे रथ को युवाओं ने रोका, पुलिस ने किया जब्त वाहन

आसााराम की रिहाई को लेकर जनसमर्थन जुटाने अलवर पहुंचे रथ को युवाओं ने रोका, पुलिस ने किया जब्त वाहन
alwar news, Youth prevented chariot of aasaram in Alwar, Youth prevented chariot in Alwar, chariot of aasaram in Alwar

Rajeev Goyal | Updated: 11 Sep 2017, 06:53:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

 पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। यातायात पुलिस ने जब गाड़ी के कागजात जांचे तो चालक के पास उसके कागजात नहीं मिले।

अलवर.


जेल में बंद आसााराम की रिहाई को लेकर जनसमर्थन जुटाने अलवर पहुंचे ज्ञान प्रचार रथ को रविवार को भगतसिंह चौराहा के समीप कुछ युवाओं ने रोक लिया। अनूप दायमा के नेतृत्व में युवाओं ने राजनीतिक व धार्मिक व्यक्तियों सहित प्रचारकों के चित्र रथ पर लगाने का विरोध किया।

 

युवाओं ने आरोपित को सजा दिलाने एवं पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग कर नारेबाजी की। इस दौरान भगतसिंह चौराहा पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली व यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। यातायात पुलिस ने जब गाड़ी के कागजात जांचे तो चालक के पास उसके कागजात नहीं मिले।

 

रथ के नम्बर की सीरीज भी काफी पुरानी थी। इस पर पुलिस रथ को जब्त कर थाने लाई। कोतवाली थाने के एसआई किशनलाल सिंह ने बताया कि रविवार को एक ज्ञान प्रचार रथ किताबें बेच रहा था। कुछ युवकों ने इस पर विरोध जताया। किताबें बेच रही गाड़ी के कागजात नहीं थे। इस पर इसे जब्त किया गया।

 

उधर भाजपा जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा ने कहा कि किसी वाहन पर भाजपा नेताओं व प्रचारकों के चित्र लगाने से भाजपा का समर्थन सिद्ध नहीं होता है। एेसे मामलों में कानून को अपना कार्य करना चाहिए।

बरेली एक्सप्रेस ट्रेन में महिला ने दिया पुत्र को जन्म


अलवर. दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही आला हजरत बरेली एक्सप्रेस में रेवाड़ी से अलवर के मध्य शनिवार को एक महिला ने प्रसव के दौरान पुत्र को जन्म दिया। सूचना मिलने पर अलवर जंक्शन पर प्रसूता को भर्ती कराया गया। महिला की हालात अब ठीक बताई जा रही है।

आरपीएफ कंट्रोल रूम पुलिस ने बताया कि बबीता पत्नी किशन निवासी महताब सिंह का नोहरा दिल्ली से अलवर आ रही थी। वह ट्रेन के एस- ३ कोच में सफर कर रही थी। खैरथल क्रॉस होने के बाद अचानक महिला को प्रसव पीड़ा हुई। यात्रियों की मदद से इसकी सूचना ट्रेन के गार्ड व लोको पायलेट को दी गई। लेकिन रास्ते में कोई भी स्टेशन नहीं पडऩे के कारण ट्रेन को रोका नहीं गया। अलवर जंक्शन पर पहुंचने से पूर्व ही रास्ते में महिला को प्रसव हो गया। इसकी सूचना अलवर जंक्शन पर दी गई। महिला आरपीएफ सिपाहियों की मदद से मामले की सूचना महिला के परिजनों को दी गई व महिला को ट्रेन से उतार कर एम्बुलेंस सेपहुंचाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned