scriptकांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी पर की निजी टिप्पणी, दे दिया ऐसा विवादित बयान | Zubair Khan Personal Comment On PM Modi In Alwar | Patrika News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी पर की निजी टिप्पणी, दे दिया ऐसा विवादित बयान

locationअलवरPublished: Apr 19, 2019 08:23:29 am

Submitted by:

Hiren Joshi

कांग्रेस के रोड शो के बाद जनसभा के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव जुबैर खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी टिप्पणी की है।

Zubair Khan Personal Comment On PM Modi In Alwar

कांग्रेस के वरिष्ट नेता जुबैर खान ने प्रधानमंत्री मोदी की निजी टिप्पणी, दिया ऐसा विवादित बयान, सियासी गलियारों में मचा हडक़ंप

अलवर. अलवर में गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी भंवर जितेन्द्र सिंह ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद कांग्रेस की ओर से रोड शो किया गया। रोड शो में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट शामिल हुए। रोड शो करने के बाद वे तो वापस लौट गए, लेकिन इसके बाद हुई जनसभा में कांग्रेस के वरिष्ट नेता ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी टिप्पणी कर दी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव जुबैर खान कुछ ऐसा बोल गए जिससे सियासी गलियारों में हडक़ंप मच गया। जुबैर खान ने कहा कि मोदी अपनी पत्नी के साथ नहीं रहते, लेकिन विदेशों में दूसरों की पत्नियों के साथ उनके फोटो आते हैं, इसलिए अबकी बार मोदी का टटलू काटना है।
जुबैर खान ने कहा कि मोदी ने 2014 में कहा था अच्छे दिन आएंगे, 15 लाख को रोजगार मिलेगा, 1 के बदले 10 सिर लाएंगे, आज ऐसी कोई बात नहीं कर रहे, मोदी ने कहा था कि भाइयों मुझे गंगा मैया ने बुलाया है, जुबैर ने आगे जनता से कहा कि बताइए गंगा मैया कब बुलाती है। जुबैर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि मुझे यूपी ने गोद लिया है, गोद कब लेते हैं? 70 साल के व्यक्ति को कौन गोद लेता है?
जुबैर ने कहा कि जब एनडीए और भाजपा की सरकार सत्ता में रही है, तब फौजी शहीद हुए हैं।

पूर्व सांसद चांदनाथ के बारे में ये कहा

जुबैर खान ने अलवर के पूर्व सांसद दिवंगत महंत चांदनाथ से दिल्ली में मुलाकात का एक किस्सा सुनाया, जुबैर ने कहा कि मैं एक बार तत्कालीन सांसद से मिला और कहा कि महंत जी आपके पोस्टर लग रहे हैं कि सांसद गुमशुदा है, तो चांदनाथ ने कहा कि जनता नेे मुझे नहीं जिताया, मोदी को जिताया है, अब जनता जाने और मोदी जाने।
कौैन हैं जुबैर खान

जुबैर खान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव हैं। वे अलवर के रामगढ़ से विधायक रह चुके हैं। फिलहाल रामगढ़ विधानसभा सीट से उनकी पत्नी साफिया जुबैर विधायक हैं। जुबैर खान को वर्तमान में पूर्वी यूपी का प्रभार दिया गया है, वे प्रियंका गांधी की टीम में शामिल हैं।
https://twitter.com/rpbreakingnews/status/1119059572939837440?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो