scriptअंबाला में कोहरा बना काल, सडक़ हादसे में छह की मौत, छह घायल | 6 people died in ambala road accident | Patrika News

अंबाला में कोहरा बना काल, सडक़ हादसे में छह की मौत, छह घायल

locationअंबालाPublished: Dec 29, 2018 05:46:22 pm

Submitted by:

Prateek

जब तक हादसे का शिकार हुए लोग संभलते ट्रोला चालक वहां से फरार हो गया…

accident

accident

(अंबाला): नए साल के अवसर पर चंडीगढ़ से वृंदावन के लिए माथा टेकने जा रहे दो परिवार हादसे का शिकार हो गए। वाहनों की भीषण टक्कर में छह व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अंबाला से पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। हादसे को अंजाम देने वाला ट्राला चालक कोहरे के कारण घटनास्थल से फरार हो गया। हादसा इतना भयानक था कि टवेरा गाडिय़ों के न केवल परखच्चे उड़ गए बल्कि उसमें फंसी लाशों को भी बड़ी मुश्किल से निकाला गया।


सडक़ हादसे का शिकार हुए चंडीगढ़ वासियों के रिश्तेदार विनोद शर्मा ने बताया कि सभी पीडि़त आपस में रिश्तेदार हैं। उन्होंने बताया कि सभी रिश्तेदार दो टवेरा गाडिय़ों में सवार होकर चंडीगढ़ से मथुरा जा रहे थे। रास्ते में एक गाड़ी का तेल लीक होने लगा, जिसके चलते चालक दोनों गाडिय़ों को सडक़ किनारे लगाकर गाडिय़ों से लीक हो रहे तेल को ठीक करने लगे, जबकि परिवार के सभी सदस्य ठंड व कोहरे के चलते गाडिय़ों में ही बैठे रहे। इसी दौरान एक अज्ञात ट्रोले ने
टवेरा गाड़ी को टक्कर मार दी। इस टक्कर में दोनों टवेरा गाडिय़ां आपस में पिचक गई। जब तक हादसे का शिकार हुए लोग संभलते ट्रोला चालक वहां से फरार हो गया। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य गंभीर घायलों को पुलिस व राहगीरों की मदद से अंबाला के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया।


मृतकों की पहचान चंडीगढ़ के सैक्टर-तीस निवासी कविता कपूर, रंजना, हर्षिता, आशा रानी, पीयूष व चालक सुरेश कुमार के रूप में हुई है। जबकि दूसरी टवेरा में सवार सुनीता, रेणुका शर्मा व पलक की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। अन्य तीन घायल अंबाला के अस्पताल में उपचाराधीन हैं। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो