लव मैरिज करने वालों को मिल रही थी धमकी, अब Coronavirus ने ढ़ाया कहर, दुल्हन आईं पॉजिटिव

यहां लव स्टोरी में भी ट्विस्ट है इसी के साथ कोरोना वायरस का कहर (Bride Found Coronavirus Positive In Rewari Haryana) (Haryana News) (Ambala News)...

 

By: Prateek

Updated: 16 Jun 2020, 04:50 PM IST

अंबाला,रेवाड़ी: Coronavirus (Covid-19) कहर बरपाता ही जा रहा है। हरियाणा समेत पूरे देश में सक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हरियाणा के रेवाड़ी जिले से संक्रमण का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी की चिंता बढ़ा दी है। यहां लव मैरिज के बाद दुल्हा, दुल्हन को लेकर आया। तबीयत खराब होने पर दुल्हन की जब कोरोना जांच कराई गई वह संक्रमित निकलीं। युवती के संपर्क में आए सभी लोगों की पहचान की जा रही है जिनका पता चल गया है उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत के चंद घटों पहले गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था यह वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेवाड़ी के कालूवास गांव निवासी युवक ने दिल्ली की युवती से बीते दिनों लव मैरिज की थी। पिछले सप्ताह युवक दुल्हन का घर लेकर आया। यहां लव स्टोरी में भी ट्विस्ट है। दोनों को धमकी मिल रही थी इसी वजह से दोनों पुलिस प्रोटेक्शन में हैं।


यह भी पढ़ें: Sushant Singh के देहांत पर Sonam Kapoor ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने लगाया नेपोटिज्म प्रमोट करने का आरोप

 

लव मैरिज करने वालों को मिल रही थी धमकी, अब Coronavirus ने ढ़ाया कहर, दुल्हन आईं पॉजिटिव

युवती की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसकी कोरोना जांच की गई। लड़की के पॉजिटिव आने के बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के भी होश उड़ गए। दुल्हे को क्वारंटाइन कर दिया गया है। इसी के साथ इन दोनों के संपर्क में आने वाले लोगों की भी तलाश की जा रही है। इन लोगों में कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: India-China standoff: भारतीय सेना से झड़प में 5 चीनी जवान मारे गए, 11 घायल

गौरतलब है कि हरियाणा में अब तक कुल 7,832 लोग Coronavirus से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 3567 लोगों ने इस पर विजय भी हालिस की है जबकि 103 लोगों की मौत हो गई हैं। अब 4162 एक्टिव केस हैं। वहीं रेवाड़ी जिले में 94 केस हैं और अंबाला के 187 केस हैं।

हरियाणा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned