script

कांग्रेस व भाजपा की नीतियां कर्मचारी विरोधी: चौटाला

locationअंबालाPublished: Jun 04, 2018 10:52:35 pm

चौटाला ने कहा है कि हजारों कर्मचारियों को हुड्डा की बदनियती और गलत पॉलिसी की वजह से उच्च नयायालय द्वारा नौकरी से हटाने के आदेश दिए गए हैं

 Abhay Singh Chautala

कांग्रेस व भाजपा की नीतियां कर्मचारी विरोधी: चौटाला

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि हजारों कर्मचारियों को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बदनियती और गलत पॉलिसी की वजह से उच्च नयायालय द्वारा नौकरी से हटाने के आदेश दिए गए हैं। आज यहां पत्रकारों से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि लीगल रिमेंबरेंस की सलाह के विपरीत कांग्रेस ने वर्ष 2014 के चुनाव में लाभ प्राप्त करने के लिए और अपने राजनैतिक हितों के लिए एडहॉक, डीसी रेट और अनुबंध के आधार पर रखे गए कर्मचारियों को जिस प्रकार पक्का किया था उसी कारण नौकरी से हटाए जाने के निर्देश न्यायालय द्वारा दिए गए पर इसका खमियाजा आज हजारों कर्मचारियों और उनके परिवारों को भुगतना पड़ा है।


अभय चौटाला ने इस मुद्दे पर मौजूदा भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए नेता विपक्ष ने कहा कि इन कर्मचारियों के साथ हुए धोखे की लिए जितनी दोषी पूर्व की कांग्रेस सरकार थी उतनी ही दोषी खट्टर सरकार भी है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर इन कर्मचारियों की परैवी न करने का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि साढ़े तीन साल के कार्यकाल में भाजपा ने इन कर्मचारियों के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जो दर्शाता है कि भाजपा सरकार ने भी इनकी अनदेखी की है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भी कांग्रेस के नक्शे कदम पर चल आउटसॉर्सिंग के तहत युवाओं को रोजगार दे रही है ताकि चुनावी लाभ को देखते हुए कांग्रेस की तरह ही फिर युवाओं को धोखा दे सके।


अभय चौटाला ने कहा कि आज सरकार अपराधियों और अत्याचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए पीडि़तों को ही प्रताडि़त करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की काम गिल्ली-डंडा और सडक़ों पर कबड्डी खेलना नहीं बल्कि जनता को न्याय दिलाना होता है। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, पूर्व कृषि मंत्री जसविंदर संधू, आरएस चौधरी, बीडी ढालिया, विधायक परमेंद्र ढुल, बलवान दौलतपुरिया, अनूप धानक, वेद नारंग, केहर सिंह रावत व प्रवीण आत्रेय मौजूद थे।

नए सिरे से गठित होगी प्रदेश कार्यकारिणी
इनेलो नेता अभय चौटाला ने बताया कि तीन साल से प्रदेश में चल रहा इनेलो सदस्यता अभियान अब पूरा हो गया है जिसके चलते प्रदेशस्तरीय कार्यकारणी का नए सिरे से गठन किया जाएगा। इसलिए पार्टी ने अपनी कार्यकारणी को भंग कर दिया है जल्द ही चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के दिशा-निदेशों के आधार पर गठन कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो