इनेलो को बड़ा झटका, दिल्ली सरकार ने चौटाला की पैरोल का किया विरोध

इनेलो को बड़ा झटका, दिल्ली सरकार ने चौटाला की पैरोल का किया विरोध
op chautala file photo

Prateek Saini | Publish: Apr, 12 2019 08:16:25 PM (IST) Ambala, Ambala, Haryana, India

दिल्ली सरकार के वकील राहुल मेहरा ने चौटाला की पैरोल का विरोध किया...

(चंडीगढ़,अंबाला): हरियाणा की राजनीति में सबसे चर्चित पार्टी इनेलो को उसके अपने ही झटके दे रहे हैं। अलग पार्टी बनाकर इनेलो की चमक कम करने वाले जननायक जनता पार्टी के साथ ही उसका नया सहयोगी दल आम आदमी पार्टी भी इनेलो की परेशानी बढाने में पीछे नहीं है। दरअसल, दिल्ली सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री की पैरोल का हाईकोर्ट में विरोध किया है। इस घटना के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं, इस बार लोकसभा चुनावों में इनेलो को ओपी चौटाला के बिना ही मेहनत करनी पड़ सकती है।


दिल्ली सरकार के वकील राहुल मेहरा ने चौटाला की पैरोल का विरोध किया। मेहरा ने कोर्ट में कहा कि चौटाला अपनी पत्नी की खराब सेहत का हवाला देकर कई बार पैरोल ले चुके हैं। 20 दिन पहले भी चौटाला पत्नी से ही मिलने गए थे। मेहरा ने कोर्ट से ये भी कहा कि चौटाला को जितनी सजा मिली है उसमें आधे से ज्यादा समय तो उन्होंने 7 स्टार अस्पतालों में ही भर्ती रहकर बिताया है। उल्लेखनीय है पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दिल्ली सरकार से 12 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा था। यह भी कहा कि सरकार इस पर जल्द फैसला ले। वहीं आज जवाब दाखिल करने के दौरान दोनों पक्षों को सुनने के बाद आगे की बहस के लिए कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 25 अप्रैल तय कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned