scriptअंबाला: पूर्व विधायक के बेटे समेत 3 गिरफ्तार, हत्या की साजिश रचने का है आरोप | Haryana News: EX Ambala MLA Master Shiv Prasad's Son And 3 Arrested | Patrika News

अंबाला: पूर्व विधायक के बेटे समेत 3 गिरफ्तार, हत्या की साजिश रचने का है आरोप

locationअंबालाPublished: Feb 10, 2020 06:37:24 pm

Submitted by:

Prateek

Haryana News: जानकारी के मुताबिक होटल मालिक राजेश अहलुवालिया पर कुछ दिन पहले फायरिंग की गई थी। इस मामले में (EX Ambala MLA Master Shiv Prasad) सीसीटीवी फुटेज के (Master Shiv Prasad’s Son And 3 Arrested) आधार पर आरोपियों की (Ambala News) पहचान हुई थी…

Haryana News,Ambala News

अंबाला: पूर्व विधायक के बेटे समेत 3 गिरफ्तार, हत्या की साजिश रचने का है आरोप

(चंडीगढ़,अंबाला): हरियाणा के अंबाला शहर से तीन बार विधायक रहे मास्टर शिव प्रसाद के बेटे अनिल कुमार समेत तीन लोगों को होटल मालिक की हत्या की साज़िश रचने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों में जितेंद्र, देवेंद्र उर्फ टीटू और रोहित उर्फ मोनू शामिल है।

 

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान से अस्थियां विसर्जित करने आएं 70 हिंदू परिवार, छलका दर्द-”इस वजह से नहीं जाना चाहते वापस”


जानकारी के मुताबिक होटल मालिक राजेश अहलुवालिया पर कुछ दिन पहले फायरिंग की गई थी। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई थी। वहीं इस मामले में अब सीआईए की टीम ने बड़ा खुलासा किया है। जांच में सामने आया है कि होटल मालिक की हत्या के लिए दस लाख की सुपारी दी गई थी। इसमें सुपारी किलर और गैंगस्टर सुखविंद्र उर्फ मोनी ने लुधियाना से आकर राजेश अहलुवालिया पर गोली दागी थी।

 

यह भी पढ़ें

फि़ल्म ‘शूटर’ पर पाबंदी, हार्डकोर गैंगस्टर की जिंदगी पर है आधारित, कहानी सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अधिकारी निलंबित…

पूछताछ में सामने आया कि पूर्व विधायक के बेटे अनिल और पीड़ित राजेश के बीच दो दुकानों को लेकर आपसी खींचतान चल रही थी। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इनके अलावा देवेंद्र और जितेंद्र की भी एक-एक दुकान का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पंजाब में गिरफ्तार शूटर सुखविंद्र सिंह को पूछताछ के लिए प्रोडेक्शन वारंट पर अंबाला लाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो