खिलौने की पिस्तौल से डराया, बड़ा कांड करके हो गए फरार

नकली पिस्तौल का उपयोग कर लोगों को चकमा देने के दृश्य कई बार हमने फिल्मों में देखे है (Loot On The Fake Gun Point In Ambala Haryana) (Haryana News) (Ambala News) (Trending News)...

By: Prateek

Published: 01 Jul 2020, 04:46 PM IST

अम्बाला: नकली पिस्तौल का उपयोग कर लोगों को चकमा देने के दृश्य कई बार हमने फिल्मों में देखे है। बहुत बार तो खुद हीरो ने इस तरकीब से अपनी जान तक बचाई है। लेकिन यहां नकली बंदूक का डर दिखाकर चोरों ने बड़े कांड को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें: महिला को फोन पर ज्यादा बात करना पड़ा भारी, नाराज पति ने दी दिल दहलाने वाली सजा

यह मामला हरियाणा में अम्बाला-कैथल न्यू बाईपास का है। यहां डडियाना के पास 2 बदमाशों ने खिलौने की बंदूक दिखाकर ट्रक में सो रहे चालक को पहले जान से मारने की धमकी दी। जब ट्रक वाला पूरी तरह से डर गया तो दोनों नकदी और मोबाइल लूट कर फरार हो गए। ट्रक ड्राइवर रिंकू ने इसकी शिकायत पुलिस में की। सतर्कता के चलते दोनों को जल्द ही पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें: साले की शादी, जीजा को नहीं बुलाते तो मुसीबत, बुलाया तो जान पर बन आई, साथ ले आया Coronavirus

आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय सागर और 20 वर्षीय सुशील के रूप में हुई है। सदर थाना प्रभारी सुरेश सैनी ने कहा कि आरोपियों काे रिमांड पर लिया जाएगा। इसके बाद नकदी बरामद करने के साथ ही उससे नकली बंदूक के बारे में भी पूछा जाएगा।

यह भी पढ़ें: साले की शादी, जीजा को नहीं बुलाते तो मुसीबत, बुलाया तो जान पर बन आई, साथ ले आया Coronavirus

ट्रक ड्राइवर ने घटना का वर्णन करते हुए बताया कि रात को उसे नींद आने लगी तो देवीनगर से आगे सर्विस लेन में ट्रक खड़ा करके वह सो गया। तड़के दोनों युवक ट्रक में घुस गए। नकली पिस्तौल से सिर पर वार कर वह 2 हजार रुपए व मोबाइल ले भागे। ट्रक चालक ने उनकी गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned