फेसबुक पर हुआ प्यार लड़की को खींच ले गया पाकिस्तान, फिर हुई आर-पार की लड़ाई, मुश्किल से बची जान

Love Story: पूरा मामला जानकर आप चौंक (Love Affairs) जाएंगे, लड़की तरकीब अपनाकर पाकिस्तान (India Pakistan) चली तो (Love On Facebook) गई लेकिन (Boyfriend Girlfriend Relation) वहां (BF) (GF) जाकर (Pyar Me Dhoka) उसके (Honey Trap) साथ (Trending News) ...

Prateek Saini

December, 0306:04 PM

(रोहतक,अंबाला): हरियाणा के रोहतक निवासी एक युवती को फेसबुक पर मिले एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया और वह उससे मिलने पाकिस्तान जा पहुंची। गनिमत रही कि पाक रेंजरों ने उसे हिरासत में ले लिया और बगैर किसी कार्रवाई के भारतीय सैनिकों के हवाले कर दिया। सोमवार को युवती वापस अपने घर पहुंच गई। पूरे मामले में दिल्ली से अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अहम भूमिका निभाई है।


यह भी पढ़ें: झारखंड चुनाव: पत्नी के सामने खड़ी थी भाभी, तो पति ने भी भर दिया परचा, दिलचस्प हुआ मुकाबला

 

दोनों में हुई कहा-सुनी तो...

 

जानकारी के अनुसार रोहतक की रहने वाली मनजीत कौर फेसबुक के माध्यम से पाकिस्तान के एक युवक के संपर्क में थी। दोनों के बीच पिछले तीन साल से बातचीत हो रही थी। पाक नागरिक ने इस युवती का विश्वास जीत लिया और मुलाकात के लिए उसे करतारपुर साहिब बुला लिया। उक्त युवक ने कहा कि वह उसे वहां से पाकिस्तान ले जा सकता है। इस झांसे में आई युवती करतारपुर साहिब दर्शनों का वीजा लेकर वहां पहुंच गई। बताया जाता है कि पाकिस्तानी युवक भी वहां पहुंच गया और उसने लडक़ी को अपने साथ पाकिस्तान चलने के लिए दबाव बनाया। इसी बात को लेकर दोनों में जब कहा-सुनी हुई तो मौके पर तैनात पाक रेंजरों ने दबोच लिया। पूछताछ करने पर लडक़ी ने जब पूरा घटनाक्रम बताया तो उन्होंने युवक को हिरासत में ले लिया और लडक़ी को भारतीय सैनिकों के हवाले कर दिया। करतारपुर साहिब में तैनात सैन्य अधिकारियों ने लडक़ी को उसके घर पहुंचाया।


यह भी पढ़ें: मोदी सरकार नहीं, ये अंबानी-अडाणी की सरकार है-राहुल गांधी

 

सिरसा ने जताई हनी ट्रैप की आशंका

 

हरियाणा की युवती को बचाने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले दिल्ली के अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पूरे घटनाक्रम पर ट्वीट करके न केवल जानकारी प्रदान की है बल्कि उन्होंने इस घटना में हनीट्रैप की आशंका जताई है। सिरसा ने कहा कि पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। ननकाना साहिब में तो एक युवती का जबरन धर्मपरिवर्तन किए जाने का मामला आज भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में कुछ युवा गिरोह साजिश के तहत इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में करतारपुर जाने वालों को सचेत रहने की जरूरत है।

हरियाणा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...


यह भी पढ़ें: चक्रधरपुर सभा में बोले शाह- ''घुसपैठियों को बाहर निकालने के बाद ही मांगेगे 2024 में वोट''

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned