प्रेम संबंधों में युवक और युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बराड़ा रेलवे स्टेशन के नजदीक सोमवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ने हाथ पकड़कर अंबाला की से जा रही मालगाड़ी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली

By: शंकर शर्मा

Published: 22 Aug 2017, 12:34 AM IST

अंबाला। बराड़ा रेलवे स्टेशन के नजदीक सोमवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ने हाथ पकड़कर अंबाला की से जा रही मालगाड़ी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। रेलवे गैंगमेन ने यह हादसा देखा तो कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

युवक के पास मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान सोनू कुमार निवासी चासीन माजरा नदीपार, तहसील बिलासपुर, जिला यमुनानगर के रूप में हुई है। हालांकि अभी आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने युवक और युवती के शव जीआरपी थाना शवगृह में रखवा दिए हैं। जबकि मामला दर्ज कर अगली जांच जारी है।

स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या
महम से भराण रोड पर एक निजी स्कूल संचालक की सोमवार सुबह स्कूल जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला रंजिश का बताया जा रहा है। हमलावर डिजायर कार में सवार थे और हत्या कर वे मौके से महम से भराण रोड के रास्ते से फरार हो गए। हमलावरों ने भराण गांव के मुख्य बस स्टैंड पर भी तीन फायर किए। 77 वर्षीय सही राम बामल सुबह पौने आठ बजे के करीब शीतला माता मंदिर के पास स्थित अपने निवास से स्कूटी पर सवार होकर महम से भराण रोड पर स्थित अपने स्कूल जा रहे थे।

सही राम स्कूल से पांच सौ मीटर दूर नई अनाज मंडी के अंतिम गेट पर पहुंचे थे कि अचानक पीछे से कार सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और फिर मुंह व कनपटी पर गोलियों मारी और भाग निकले। सही राम की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। कुछ पीछे आ रही उनकी स्कूल बस के स्टाफ व राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू की। सही राम बामल की हत्या आपसी रंजिश के चलते किया जाना सामने आया है।

मामले में चार व्यक्तियों का नाम सामने आए हैं। रंजिशन पहले भी दोनों परिवारों में हत्या हो चुकी हैं। पिछले महीने ही आरईडी स्कूल छुछकवास में सही राम बामल के भतीजे पर भी जानलेवा हमला किया गया था। थाना प्रभारी मनजीत सिह ने बताया कि सही राम बामल की हत्या मामले में कार्रवाई की जा रही है। मामला आपसी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है। सही राम के परिजनों के बयान दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया गया है।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned