scriptओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई कर फंसी महिला अधिकारी, लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने किया हमला | Mob Attacked On RTA Female Officer In Ambala Haryana | Patrika News

ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई कर फंसी महिला अधिकारी, लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने किया हमला

locationअंबालाPublished: Sep 18, 2020 08:21:44 pm

Submitted by:

Prateek

यह घटना बेहद ही दिल दहलाने वाली है, आरोपियों ने सरकारी वाहनों तक में आग लगा दी (Mob Attacked On RTA Female Officer In Ambala Haryana) (Haryana News) (Ambala News)…

ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई कर फंसी महिला अधिकारी, लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने किया हमला

ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई कर फंसी महिला अधिकारी, लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने किया हमला

अंबाला: ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई करना हरियाणा की एक महिला अधिकारी को भारी पड़ गया। महिला अधिकारियों पर लाठी—डंडों से लैस भीड़ ने हमला कर दिया। बामुश्किल वह अपनी जान बचाकर वहां से निकलीं।

यह भी पढ़ें

Pakistan: PoK पर Imran Khan की नापाक चाल, गिलगिट-बाल्टिस्तान को 5वां प्रांत बनाने की तैयारी

पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना को लेकर जानकारी साझा की। हुआ यूं कि गुरुवार देर रात सड़क परिवहन प्राधिकारण (आरटीए) की सचिव व अतिरिक्त उपायुक्त प्रीति हरियाण-पंजाब बॉर्डर के पास अंबाला-नरायणगढ़ राजमार्ग पर खनन में लगे ओवरलोड ट्रकों की जांच करने गई थीं। वहां उन्होंने कई ट्रकों का चालान किया और कई ट्रकों को खाली भी कराया था। यह कार्रवाई करने के बाद वह लौट रही थीं। इसी बीच उन्हें हरियाणा—पंजाब बॉर्डर पर स्थित हंडसेड़ा गांव के पास ओवरलोड ट्रक खड़े होने की सूचना मिली। जब वह कार्रवाई के लिए वहां पहुंची तो लाठी—डंडों से लैस 60 से 70 लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें

ओवैसी का केंद्र पर निशाना, कहा- सरकार संसद में जानकारियां छिपाना बंद करे

हमलावरों ने आरटीए विभाग के दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर अंबाला के पंजोखड़ा पुलिस थाने पहुंची। यहां उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। तीन पुलिस उपाधीक्षक और एसडीएम भारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो