script2 दोस्तों को पेड़ से बांधकर की गई बर्बरता, Video Viral हुआ, नहीं थी कोई गलती! | Two Friends Beaten Brutally In Yamuna Nagar Haryana | Patrika News

2 दोस्तों को पेड़ से बांधकर की गई बर्बरता, Video Viral हुआ, नहीं थी कोई गलती!

locationअंबालाPublished: Jun 25, 2020 02:02:22 pm

Submitted by:

Prateek

आरोपियों ने दोनों को बुरी तरह पीटने और यातनाएं देने के बाद परिवार वालों को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली (Two Friends Beaten Brutally In Yamuna Nagar Haryana) (Haryana News) (Ambala News) (Yamuna Nagar News) (Mob Lynching Video) …
 

2 दोस्तों को पेड़ से बांधकर की गई बर्बरता, Video Viral हुआ, नहीं थी कोई गलती!

2 दोस्तों को पेड़ से बांधकर की गई बर्बरता, Video Viral हुआ, नहीं थी कोई गलती!

(अंबाला,यमुनानग)र: चोरी के आरोप में 2 दोस्तों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दोनों को बुरी तरह पीटने और यातनाएं देने के बाद परिवार वालों को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो से जाहिर होता है कि दोनों युवकों पर कितनी बरबरता की गई है।

यह भी पढ़ें

57 वर्षीय महिला का नग्न शव फ्रिज से बरामद, हत्या से पहले हुआ दुष्कर्म?

यह घटना हरियाणा के यमुनानगर जिले की है। मिली जानकारी के अनुसार कैंप निवासी रमेश कुमार अपने दोस्त लाडी के साथ 6 जून को घर से बाहर निकला था। इसके बाद दोनों हनुमान मंदिर कैंप के पास पहुंचे। यहां गाडियों के पास पड़े तिरपाल को दोनों दोस्त उठाने लगे। तभी हैप्पी, रोहित समेत चार से पांच लोग वहां आ गए। इन्होंने दोनों युवकों को पकड़कर बिना कुछ जाने उनकी धुनाई शुरू कर दी। दोनों किसी तरह उनके चंगुल से निकलक घर पहुंचे।

लेकिन आरोपी इतने धुर्त थे कि वह दोनों दोस्तों को घर से ले आए। इसके बाद उन्होंने रमेश और लाडी को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद बेल्ट, लात और घूंसों से जमकर पीटा। इसी बीच पीड़ित युवक छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन आरोपियों के कोई असर नहीं हुआ। आरोपियों ने दोनों की पैंट तक उतार दी। बदहवास युवकों ने पानी मांगा तो वो तक उन्हें नसीब नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें

नाबालिग बेटी से हुई छोटी सी गलती, तो मां ने अपने प्रेमी से करा दिया रेप, यूं हुआ खुलासा

आरोपियों ने अधमरा करके दोनों को छोड़ दिया। इसके बाद दोनों घर पहुंचे। पीड़ित युवकों ने घर वालों को कुछ नहीं बताया। 8 जून को रमेश की तबीयत खराब हो गई। डर से वह सहमा सहमा रहने लगा तो परिजनों ने उससे बात की। इस पर उसने खुद पर हुए अत्याचारों का खुलासा किया। इस पर युवक के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें

Corona की दवा पर घिरे Baba Ramdev, अब महाराष्ट्र सरकार ने कहा- बिना जांच के नहीं बेच सकते Coronil

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। युवकों के साथ दरिंदगी की गई साथ ही गाली गलौच भी किया गया। पुलिस ने वीडियो की भी पड़ताल की है। इसके आधार पर हरप्रीत उर्फ हैप्पी नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो