महिलाओं को मैसेज कर शारिरिक संबंध बनाने को कहता था, सैकड़ों महिलाओं को बनाया शिकार, यूं धरा गया...

एक सिक्के के दो पहलुओं की तरह ही सोशल मीडिया के जितने फायदे हैं उतने ही नुकसान भी है (Youth Who Sent Message Ladies For Sex Arrested In Rohtak Haryana) (Haryana News) (Rohtak News) (Ambala News)...

By: Prateek

Published: 07 Sep 2020, 08:15 PM IST

रोहतक,अंबाला: एक सिक्के के दो पहलुओं की तरह ही सोशल मीडिया के जितने फायदे हैं उतने ही नुकसान भी है। यहां भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक युवक सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर कईं महिलाओं को अश्लील मैसेज किया करता था। युवक महिलाओं को संदेश भेज उनसे शारिरिक संबंध बनाने की इच्छा व्यक्त किया करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 13' फेम कंटेस्टेंट Shehnaaz Gill का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख लोगों के उड़े होश,स्लिम फिगर के साथ आई नज़र

 

यह घटना हरियाणा के रोहतक की है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में रोहतक निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके गृह जिले से ही पकड़ा है। गाजियाबाद सीओ (सीटी) अभय कुमार ने बताया कि आरोपी युवक लगभग 500 महिलाओं को अश्लील फोटो व वीडियो भेज चुका है। यह महिलाएं देश के कईं राज्यों से संबंध रखती थीं।

यह भी पढ़ें:Coronavirus : 24 घंटे में 94,000 नए केस आए सामने, संक्रमितों की 41.3 लाख

आरोपी युवक सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं के अकाउंट को देखता था। इसके बाद उन्हें इस तरह के मैसेज किया करता था। कई बार वह किसी तरह से फोन नंबर भी प्राप्त करता था। इसके बाद वह महिलाओं को व्हाट्सएप्प पर भी मैसेज कर संबंध बनाने को कहता था। गौरतलब है कि किसी को भी इस तरह के मैसेज भेज परेशान करना भी गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned