scriptदुर्घटना में युवक की हुई मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ियां क्षतिग्रस्त | villagers attacked on police in an accident | Patrika News

दुर्घटना में युवक की हुई मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ियां क्षतिग्रस्त

locationअम्बेडकर नगरPublished: Sep 24, 2018 04:58:13 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दुर्घटना में युवक की हुई मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ियां क्षतिग्रस्त

accident

दुर्घटना में युवक की हुई मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ियां क्षतिग्रस्त

अम्बेडकर नगर. अज्ञात वाहन से सड़क दुर्घटना में युवक की हुई मौत से नाराज ग्रामीणों ने पहले तो सड़क जाम कर दिया और बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाने के प्रयास कर रही थी तो नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर ही हमला बोल दिया। सड़क पर शव रखकर जाम लगाए आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एक सिपाही को गंभीर चोट आई है और पुलिस की एक पीआरवी बैन व एक जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के भाई ने इस जिले से कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति में नया मोड़

गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया था सड़क जाम

मामला महरुआ थाना क्षेत्र के दोस्तपुर रोड का है, जहां पर बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई और वाहन चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। कुछ ही देर बाद पहुंचे ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित भीड़ पुलिस की एक भी नहीं मानी और कुछ देर बाद भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया पथराव की चपेट में आए पीआरबी वैन पर तैनात दरोगा का सिर फूट गया। ग्रामीणों ने पुलिस की एक पीआरवी वैन और महरुआ थाने की जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि घायल दरोगा को पुलिस ने जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया जहां पर घायल दरोगा का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी भीड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो