देवकीनंदन ठाकुर पर अभद्र टिप्पणी ने मचाया हड़कंप, भड़के समर्थक, बढ़ा बवाल

देवकीनंदन ठाकुर पर अभद्र टिप्पणी ने मचाया हड़कंप, भड़के समर्थक, बढ़ा बवाल

Nitin Srivastava | Publish: Sep, 12 2018 11:21:28 AM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 12:32:32 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

देवकीनंदन ठाकुर के भड़के समर्थकों ने की कड़ी कार्रवाई करने की मांग...

अम्बेडकर नगर. हिन्दू धर्मशास्त्रों के आधार पर कथा सुनाने वाले मशहूर कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर के मानने वाले देश ही नही बल्कि विदेशों में भी हैं और अगर कोई उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी करे तो उनके अनुयायी इस मामले में हंगामा तो करेंगे ही और हुआ भी कुछ ऐसा ही। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में वरिष्ठ कोषाधिकारी जगरोपन राम ने देवकीनंदन ठाकुर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। यह मामला सामने आने पर सवर्ण समाज के लोग वरिष्ठ कोषाधिकारी जगरोपन राम के खिलाफ विरोध में लांबमद हो गए हैं।

 

 


WhatsApp ग्रुप पर की गई अभद्र टिप्पणी

वरिष्ठ कोषाधिकारी जगरोपन राम द्वारा देवकीनंदन को लेकर यह अभद्र टिप्पणी व्हाट्सएप्प ग्रुप पर की गयी है। अभद्र टिप्पणी को लेकर सवर्णो में भारी आक्रोश व्याप्त है और मामले को लेकर सवर्णों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वरिष्ठ कोषाधिकारी जगरोपन राम के मोबाइल फोन से कथावाचक देवकीनंदन के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है। यह अभद्र टिप्पणी उनके नम्बर से एक व्हाट्सएप्प ग्रुप पर की गई है। वहीं वरिष्ठ कोषाधिकारी की टिप्पणी ग्रुप पर वायरल होने के बाद सवर्णो ने कोषाधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

 

जिलाधिकारी से शिकायत पर पल्ला झाड़ने में जुटे कोषाधिकारी

टिप्पणी से गुस्साए सवर्णों ने मामले को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है और टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर जब वरिष्ठ कोषाधिकारी जगरोपन राम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी मेरे द्वारा नहीं की गई है, बल्कि मेरे मोबाईल फोन पर यह मैसेज आया था जिसे मेरे दोस्तों ने दूसरे ग्रुपों पर भेज दिया है। आपको बता दें कि एससी/एसटी एक्ट में किए गए संशोधन के खिलाफ देवकीनंदन ठाकुर का विरोध बीते दिनों से काफी चर्चा में चल रहा है।

 

Ad Block is Banned