scriptHoli festival : अम्बेडकर नगर पुलिस ने अर्धनग्न डांस कर मनाई होली | Ambedkar Nagar Police celebrated Holi by performing ardhan dance | Patrika News

Holi festival : अम्बेडकर नगर पुलिस ने अर्धनग्न डांस कर मनाई होली

locationअम्बेडकर नगरPublished: Mar 30, 2021 03:04:59 pm

Submitted by:

Satya Prakash

होली सकुशल सम्पन्न कराने के बाद फुल मस्ती में अम्बेडकर नगर पुलिस, डीजे की धुन पर किया अर्धनग्न डांस

अम्बेडकर नगर पुलिस ने अर्धनग्न डांस कर मनाई होली

अम्बेडकर नगर पुलिस ने अर्धनग्न डांस कर मनाई होली

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अम्बेडकर नगर। कोरोना के पुनः बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार की तमाम गाइड लाइनों के बीच इस बार होली काफी शांतिपूर्ण ढंग से मनाई गई। जिले में कहीं से भी होली को लेकर किसी विवाद की खबर नही मिली। इतनी शांति पूर्ण होली का श्रेय भी पुलिस और प्रशासन को जाता है। दूसरों की होली ठीक से सम्पन्न हो इसके लिए पुलिस की जबरदस्त तैयारी भी रही और जब सोमवार को होली सकुशल सम्पन्न हुई तो उसके बाद पुलिस अपने रंग में रंगी नजर आई।
जहां जिले की कोतवाली टांडा का, जहां मंगलवार को सुबह से सारे पुलिस के जवान मस्ती में डूब गए और ऐसी कपड़ा फाड़ होली खेली की लोग देख कर दंग रह गए और विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट पकवानों के साथ पुलिस फुल मस्ती में दिखी। डीजे पर बजट भोजपुरी और हरियाणवी गीतों पर सारे पुलिस कर्मी अर्ध नग्न हालत में जमकर थिरक रहे थे। यहां तक कि कोतवाल संजय पांडेय भी डांस किये। बाकी दरोगा, दीवान और सिपाही के शरीर के ऊपरी हिस्से पर एक इंच भी कपड़ा नही बचा था। बगल में ठंडा तहसील परिसर में भी कोतवाल के नेतृत्व में वकीलों के साथ पुलिस ने जमकर होली खेली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो