script2019 के लोकसभा चुनाव में ये होगा भाजपा का पीएम चेहरा, जानें किसके हाथ में होगी राजसत्ता | Astrologer prediction for PM Face on lok sabha election 2019 | Patrika News

2019 के लोकसभा चुनाव में ये होगा भाजपा का पीएम चेहरा, जानें किसके हाथ में होगी राजसत्ता

locationअम्बेडकर नगरPublished: Dec 15, 2018 05:21:22 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

2019 के लोकसभा चुनाव में ये होगा भाजपा का पीएम चेहरा, जानें किसके हाथ में होगी राजसत्ता

modi

2019 के लोकसभा चुनाव में ये होगा भाजपा का पीएम चेहरा, जानें किसके हाथ में होगी राजसत्ता

अम्बेडकर नगर. पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बुरी तरह मात खाने के बाद भाजपा को लेकर पूरे देश में चर्चा तेज हो गई है। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अपनी तीन सरकारें गंवा चुकी भाजपा भी अब कशमकश में है और बहुत फूंकफूंक कर कदम बढ़ा रही है। राहुल गांधी के नेतृत्व में जबरदस्त सफलता मिलने से कांग्रेस पार्टी में नई जान पड़ गई है पूरी पार्टी एक बार फिर से लोकसभा की तैयारियों में जुटकर नरेंद्र मोदी के तिलस्म को तोड़ने की फिराक में है, लेकिन लोकसभा चुनाव को लेकर ज्योतिष शास्त्र क्या कहता है और कौन बनेगा 2019 के लोकसभा चुनाव का नायक? भाजपा एक बार फिर देगी कांग्रेस को मात या कांग्रेस पाएगी अपनी खोई हुई जमीन? इस विषय पर अम्बेडकर नगर के सबसे चर्चित ज्योतिष विद से पत्रिका की खास बातचीत हुई। आप भी जानिए ज्योतिष के अनुसार क्या बनेंगे हालात लोकसभा चुनाव 2019 में।
वृश्चिक राशि के नरेंद्र मोदी का ग्रह मंगल अपने लग्न में है बैठा

लोकसभा चुनाव के बारे में आने वाले परिणामों और चुनाव की दशा और दिशा के बारे में ज्योतिषाचार्य पंडित राकेश मिश्रा जी पत्रिका की खास बात चीत हुई, जिसमे उन्होंने बताया कि 2019 कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वृश्चिक राशि के हैं, जिनका ग्रह मंगल है और मंगल ग्रह उनके अपने ही लग्न में बैठा हुआ है। ऐसी स्थिति में उनका कोई नुकसान 2019 के लोकसभा चुनाव में दिखाई नही पड़ रहा है। पंडित राकेश मिश्रा जी का साफ मानना है कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर मंगल शत्रु के घर में भी होता तो भी उनको कोई नुकसान न पहुंचा पाता। उनका मानना है कि वृश्चिक राशि और मंगल ग्रह के कारण मोदी को अतिरिक्त ऊर्जा तो मिलती ही है साथ ही वाणी में मधुरता आती है, जिससे लोग प्रभावित भी होते हैं। उन्होंने साफ तौर पर बताया कि राहुल गांधी की कुंडली नरेंद्र मोदी के मुकाबले कमजोर है। इसलिए ज्योतिष गणना के अनुसार 2019 में एक बार फिर मोदी के सिर पर सजेगा ताज।
विधानसभा चुनावों में इस लिए भाजपा को देखना पड़ा हार का मुंह

ज्योतिषाचार्य का साफ मानना है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में जिस तरह से हारी है, उसके पीछे मोदी जी नहीं बल्कि रमन सिंह, वसुंधरा राजे सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान की कुंडलियों का दोष रहा है, जिसके कारण इन तीन राज्यों में भाजपा को पराजय का मुंह देखना पड़ा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल ज्योतिष शास्त्र की गणना से केंद्र के चुनाव में स्थिति में कोई परिवर्तन होने की गुंजाइश नही दिखाई दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो