scriptछटवें चरण के मतदान में शुरुआती गड़बड़ियों के कारण बसपा प्रत्याशी ने लगाए गंभीर आरोप | bsp candidate big demand during 6th phase election | Patrika News

छटवें चरण के मतदान में शुरुआती गड़बड़ियों के कारण बसपा प्रत्याशी ने लगाए गंभीर आरोप

locationअम्बेडकर नगरPublished: May 12, 2019 10:53:48 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

मतदान के दौरान गठबंधन प्रत्याशी रितेश पांडे ने कर दी इस चीज की मांग, मचा हड़कंप

ambedkar nagar

मतदान के दौरान गठबंधन प्रत्याशी रितेश पांडे ने पलटी बाजी.. पार्टी से कर दी इस चीज की मांग, मचा हड़कंप

अंबेडकर नगर. छठे चरण का मतदान सुबह ७ बजे से शुरू हो गया है। सुबह ७ बजे से ९ बजे तक ११ फीसदी मदतान हुए है। इस दौरान गठबंधन के प्रत्याशी रितेश पांडे ने ईवीएम मशीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में बैलट पेपर से मतदान हो रहा है। यहां भी बैलट से मतदान होना चाहिए। बैलट से मतदान सबसे पारदर्शी तरीका है।

प्रत्य़ाशी ने बातचीत के दौरान कहा कि लगातार ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायतें मिल रही हैं। अभी तक उनके पास 100 से ज्यादा ईवीएम के खराबी की सूचना मिली है। उन्होंने कहा कि ईवीएम पूरी तरीके से काम नहीं कर रही है, जिससे आम जनता को परेशानी हो रही है। लोग लंबी-लम्बी कतारों में खड़े हैं। उन्होंने जिल प्रशासन पर ईवीएम को ठीक कराने में ढिलाई बरतने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मशीनें सही करने में प्रशासन ढीला है। जिसकी वजह से लोग बिना मतदान के वापस लौट रहे हैं।
जानकारी हो कि अंबेडकर नगर सीट भाजपा से मुकुट बिहारी वर्मा व गठबंधन से रितेश पांडे के बीच मुकाबला है। वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी का टिकट निरस्त कर दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो