scriptCCTV कैमरे में कैद हुई महिला की एेसी तस्वीरें, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें | Captured Photos in CCTV Camera | Patrika News

CCTV कैमरे में कैद हुई महिला की एेसी तस्वीरें, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें

locationअम्बेडकर नगरPublished: Oct 06, 2018 03:46:24 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई महिला की एेसी तस्वीरें, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें

CCTV

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई महिला की एेसी तस्वीरें, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें

अम्बेडकरनगर. सामान्य तौर पर महिलाओं को अपराध या आपराधिक कार्यों में शामिल होना नहीं पाया जाता है, लेकिन कभी कभी कुछ ऐसी महिलाएं भी चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देने में लिप्त हो जाती हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र के छज्जापुर मुहल्ले में एक सर्राफा व्यवसायी की दुकान से एक महिला द्वारा गहने चोरी करने का सामने आया है। छज्जापुर मुहल्ले में स्थित सर्राफा व्यवसायी दिनेश सोनी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे कि एक व्यक्ति के साथ एक महिला मोटर साइकिल से उनकी दुकान पर आई और कान का झुमका दिखाने को कहा। दिनेश सोनी उक्त महिला को झुमका दिखाना शुरू किए ही थे कि इसी दौरान महिला उनकी नजर बचाकर कान के एक झुमके पर हाथ साफ कर दी, जिसे दुकानदार दिनेश सोनी देख नहीं पाए, लेकिन महिला की ये सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गईं।
गहनों के मिलान पर हुई जानकारी

सर्राफा व्यवसायी दिनेश सोनी के अनुसार उन्हें उक्त महिला द्वारा कान का झुमका चुराने की कोई जानकारी नहीं हुई, लेकिन बाद में जब वे अपने कीमती गहनों का मिलान करने लगे तो उसमें से एक गहना गायब मिला। जिसकी जानकारी के लिए उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो चौंकाने वाला दृश्य दिखाई पड़ा। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि साधारण सी दिखने वाली यह महिला दुकान पर पहुंच कर कुछ मांगती है और दिनेश सोनी उसे दिखाना शुरू करते हैं कि इसी बीच जब वे पीछे की तरफ मुड़ते हैं , इसी दौरान महिला दुकानदार की आंखों में धूल झोंकने में कामयाब हो जाती है औरचुपके से एक जेवर चुरा लेती है। इसके बाद थोड़ा इधर उधर करने के बाद महिला वहां से बिना कुछ कहे ही निकल लेती है।
पुलिस कर रही है महिला की तलाश

सर्राफा व्यवसायी की दुकान पर पहुंची महिला पुरुष की ये जोड़ी गहनों की दुकानों को अपना निशाना बनाने के उद्देश्य से महिला दुकान के भीतर पहुंच गई, जबकि उसका साथी बाहर ही खड़ा हो गया और महिला जल्दबाज़ी दिखाते हुए दुकान दार से गहना देखने के बहाने उलझा कर गहनों पर हाथ साफ कर देती है और जैसे ही काम हो जाता है दोनों फरार हो जाते हैं। फ़िलहाल महिला की ये टप्पेबाजी कैमरे कैद हो गयी है, जिसकी शिकायत दुकानदार ने स्थानीय पुलिस से की है और दोनों की पहचान करने की कोशिश में पुलिस लग गयी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो