इंजन में एक आवाज हुई और ऐसे आग का गोला बन गई लक्जरी कार

इंजन में एक आवाज हुई और ऐसे आग का गोला बन गई लक्जरी कार

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 11 2018 11:32:09 AM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 01:38:47 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इंजन में एक आवाज हुई और ऐसे आग का गोला बन गई लक्जरी कार

अम्बेडकर नगर. सुरक्षित और सुविधापूर्ण यात्रा के लिए लोग लाखों रुपये खर्च करके अपने लिए लक्जरी वाहन खरीदते हैं, लेकिन यात्रा के दौरान अगर यही वाहन चलते चलते किसी आग के गोले में तब्दील हो जाए तो सोंच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसी ही एक घटना बीती रात जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र में हुई है।

 

टांडा बांदा हाई वे पर अकबर पुर की तरफ से रात्रि लगभग 8 बजे एक कार टांडा की तरफ जा रही थी कि अचानक कोतवाली टांडा क्षेत्र के खेतापुर गांव के समीप पहुंचते ही अचानक गाड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते पूरी गाड़ी आग का गोला बन गई।

 

वाहन चालक की सूझ बूझ से उसकी और उसके भाई की बची जान


हुंडई कंपनी की लक्जरी कार युवान जिसका पंजीकरण संख्या UP44AD 5250 है, सुल्तानपुर जिले के धनऊ पुर दोस्तपुर से टांडा कोतवाली क्षेत्र के चिंतौरा गांव में अपनी बुआ के घर बलराम मौर्य और हनुमान मौर्य जा रहे थे। बलराम मौर्य ने बताया कि खेता पुर के पास पहुंचे ही थे कि अचानक उनकी गाड़ी के इंजन में आवाज हुई और उन्होंने गाड़ी रोक दी। तुरंत दोनों लोग गाड़ी से बाहर निकल कर यह सोच ही रहे थे कि गाड़ी में आवाज कहां से आई कि इतने में ही अचानक गाड़ी में आग लग गई और पूरी गाड़ी आग का गोला बन गई। बलराम मौर्य ने बताया कि अगर समय रहते वे लोग गाड़ी से निकल कर सड़क पर न खड़े हो गए होते तो जान बचाने मुश्किल हो जाता।

 

पुलिस और फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले ही कार जलकर हुई राख

 

गाड़ी में आग लगने के बाद बलराम मौर्य ने इसकी सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी, लेकिन फायर स्टेशन और थाना दूर होने के कारण जब तक इन लोगों को कोई मदद मिल पाती, तब तक पूरी गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी। फिलहाल मौके पर फायर बिग्रेड के साथ साथ कोतवाली टांडा और अलीगंज थाने की पुलिस पहुंच कर आग पर काबू पाया।

Ad Block is Banned