scriptसीएम योगी ने पहली बार शिवपाल यादव को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान, मायावती-अखिलेश को बड़ा झटका | cm yogi adityanath big statement on shivpal singh yadav | Patrika News
अम्बेडकर नगर

सीएम योगी ने पहली बार शिवपाल यादव को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान, मायावती-अखिलेश को बड़ा झटका

सीएम योगी ने पहली बार शिवपाल यादव को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान, मायावती-अखिलेश को बड़ा झटका

अम्बेडकर नगरMay 07, 2019 / 12:59 pm

Ruchi Sharma

shivpal

सीएम योगी ने पहली बार शिवपाल यादव को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान, मायावती-अखिलेश को बड़ा झटका


अंबेडकरनगर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकरनगर में एक जनसभा को संबोधित ने पहुंचे। उन्होंने कहा कि जो चुनाव संपन्न हुए है उसमें भाजपा को सबसे ज्यादा बढ़त मिल रही है। हर जगह एक ही नारा गूंज रहा है एक बार फिर मोदी सरकार। मोदी जी के पांच साल के कार्यकाल कांग्रेस के सभी कार्यकाल पर भारी है । मोदी जी जैसा हिम्मत दिखाने वाला कोई नहीं है। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का रिश्ता भ्रष्टाचार व अराजकता का है। ये 23 मई के बाद एक-दूसरे को कोसते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि इस रिश्ते से सबसे ज्यादा शिवपाल यादव परेशान हैं वह सोच रहे हैं कि जब बहन ही नहीं तो बुआ कैसे हो गई। योगी ने कहा कि सपा व बसपा की सरकारों में भ्रष्टाचार, अराजकता व गुंडागर्दी का बोलबाला रहा है। प्रदेश का विकास रुक गया था ।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में समाज के हर तबके का विकास हुआ है और अब देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को एक और मौका देने के लिए तैयार है। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में इस बार भी पूर्ण बहुमत से मोदी सरकार बनेगी। सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के विकास के लिए दिन-रात कार्य किया। आयुष्मान योजना के तहत देश के 50 करोड़ गरीब लोगों को इलाज दिया जा रहा है। शौचालय देकर गरीब महिलाओं को सम्मान दिया गया।

सीएम योगी ने कहा कि सरकार बनने के बाद हमने किसानों के लिए काम किया। सपा बसपा के वक्त में जिन लोगों ने जमीनों पर कब्जा किया था उनके खिलाफ काम किया। अपराधियों को प्रदेश से भागने पर मजबूर किया। वहीं आगे प्रियंका गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की शहज़ादी बच्चों को गाली सिखा रही है।

Home / Ambedkar Nagar / सीएम योगी ने पहली बार शिवपाल यादव को लेकर किया सबसे बड़ा ऐलान, मायावती-अखिलेश को बड़ा झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो