कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा ने कहा, भाजपा ने कांग्रेस का नारा चुराया

कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा ने कहा, भाजपा ने कांग्रेस का नारा चुराया
Congress MLA Aradhna Mishra

Shatrudhan Gupta | Updated: 24 Oct 2017, 08:17:34 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

आराधना मिश्रा ने आरोप लगाया कि जिन पार्टियों ने जाति और धर्म की लकीरें खींच कर समाज को बांटने का प्रयास किया है, उनसे बच के चलने की जरूरत है।

अंबेडकर नगर. उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरने के लिए कमर कस चुकी है और एक-एक जिले पर अपनी तैयारियों में जुट गई है। इसी को लेकर कांग्रेस विधायक और फैजाबाद मंडल की निकाय चुनाव प्रभारी आराधना मिश्रा ने अम्बेडकर नगर जिले का दौरा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई।

निकाय चुनाव से होगी कांग्रेस की वापसी

पत्रकारों से वार्ता करते हुए आराधना मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव से ही कांग्रेस की प्रदेश में वापसी की राह शुरू होनी है। भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए आराधना मिश्रा ने कहाकि जबसे केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, तब से ही भाजपा कांग्रेस के नारे 'सबका साथ-सबका विकासÓ को चुराकर अपनी पार्टी का मुख्य नारा बना लिया है। उन्होंने 'सबका साथ-सबका विकासÓ के नारे को कांग्रेस पार्टी का मुख्य एजेंडा बताया। उन्होंने कहाकि यह नारा कांग्रेस का है, जिसे महात्मा गांधी और जवाहर लाल नेहरू ने आजादी के पूर्व दिया था और तभी से यह कांग्रेस का एजेंडा है और कांग्रेस इसी पर कार्य कर रही है। आने वाले चुनाव में भी कांग्रेस इसी एजेंडे पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। आराधना मिश्रा ने भाजपा को यहीं नहीं छोड़ा बल्कि केंद्र सरकार की नीतियों को भी आड़े हाथों लिया। सीमा पर जवानों की हो रही शहादत पर केंद्र को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण ही सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं।

बुलेट ट्रेन को लेकर कसा तंज

अम्बेडकर नगर पहुंचीं कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा ने जिले की तीन नगर पालिका और दो नगर पंचायतों के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं और जिले के पदाधिकारियों के साथ चुनावी बैठक की। इस बैठक में उन्होंने सभी को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस चुनाव से ही प्रदेश में कांग्रेस की वापसी होगी, इसलिए अभी से आप सभी अपने-अपने क्षेत्र में जुट जाएं। भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस विधायक ने कहाकि भाजपा की सरकार ट्रेन हादसे तो रोक नहीं पा रही है और बात करती है बुलेट ट्रेन की। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन पार्टियों ने जाति और धर्म की लकीरें खींच कर समाज को बांटने का प्रयास किया है, उनसे बच के चलने की जरूरत है। निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहाकि उन्हें उम्मीद है कि अम्बेडकर नगर जिले से उन्हें शत प्रतिशत सफलता मिलेगी। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मेराजुद्दीन समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned