scriptनागरिकों के साथ मिलकर भाजपा नेताओं ने कोरोना योद्धाओं का ऐसे बढ़ाया सम्मान | Corona fighters samman in ambedkar Nagar | Patrika News

नागरिकों के साथ मिलकर भाजपा नेताओं ने कोरोना योद्धाओं का ऐसे बढ़ाया सम्मान

locationअम्बेडकर नगरPublished: Apr 17, 2020 01:24:55 pm

कोरोना योद्धाओं के इस त्याग के लिए लोग इनको सम्मानित भी कर रहे हैं और इनपर पुष्प वर्षा कर इनका मनोबल भी बढ़ा रहे हैं…

नागरिकों के साथ मिलकर भाजपा नेताओं ने कोरोना योद्धाओं का ऐसे बढ़ाया सम्मान

नागरिकों के साथ मिलकर भाजपा नेताओं ने कोरोना योद्धाओं का ऐसे बढ़ाया सम्मान

अंबेडकर नगर. देश को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए कोरोना योद्धा के रूप में डॉक्टर, पुलिस कर्मी और सफाई कर्मियों ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए जिस तरह की भूमिका निभाई है, उसका जितना सम्मान किया जाय वह कम है। इन कोरोना योद्धाओं के इस त्याग के लिए लोग इनको सम्मानित भी कर रहे हैं और इनपर पुष्प वर्षा कर इनका मनोबल भी बढ़ा रहे हैं।
अम्बेडकर नगर में भी डॉक्टर, पुलिस और सफाई कर्मियों के साथ तमाम अधिकारियों के सम्मान में नागरिक अभिनंदन के साथ इन्हें प्रशस्ति पत्र दिया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा के नेतृत्व में ठंडा में सफाई कर्मियों के साथ पुलिस कर्मियों और एसडीएम अभिषेक पाठक व सीओ अमर बहादुर को सम्मानित कर इन लोगों पर पुष्पवर्षा कर इन्हें सम्मानित किया गया।
जिलाध्यक्ष ने कहाकि आपदा की इस घड़ी में जिस तरह की भूमिका इन योद्धाओं ने निभाई है वह प्रसंशा योग्य है। उन्होंने कहाकि लॉक डाउन के समय तमाम गरीब परिवारों की पुलिस और प्रशासन की तरफ मदद की जा रही है और जरूरत के अनुसार आगे भी की जाती रहेगी। उन्होंने लोगों से लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो