मतदान से पहले दिनेश शर्मा ने किया ऐसा ऐलान, फिर कहा - 23 मई को मायावती...

मतदान से पहले दिनेश शर्मा ने किया ऐसा ऐलान, फिर कहा - 23 मई को मायावती...

Ruchi Sharma | Updated: 06 May 2019, 02:15:22 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मतदान से पहले दिनेश शर्मा ने किया ऐसा ऐलान, फिर कहा - 23 मई को मायावती...

अम्बेडकरनगर. लोकसभा का चुनाव अपने अंतिम चरणों की तरफ तेजी के साथ बढ़ रहा है और अम्बेडकरनगर लोकसभा क्षेत्र में 12 मई को होने वाले मतदान के लिए सपा बसपा गठबंधन और भाजपा के बड़े नेताओं ने मतदान को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसी ही एक जनसभा को संबोधित करने जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


डॉ दिनेश शर्मा ने जनसभा समाप्ति के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि गठबंधन फेल हो चुका है और भाजपा के चुनावी जनसभाओं में जिस तरह से लोगों की भीड़ उमड़ रही है, उससे लगता है कि भाजपा जोरदार जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहाकि 23 मई को साफतौर पर पता लग जाएगा कि सपा बसपा गठबंधन फेल हो चुका है और मायावती इसका ठीकरा अखिलेश यादव पर फोड़ेंगी। उन्होंने कहाकि महा गठबंधन में महा खड़बंधन शुरू हो गया है। उन्होंने कहाकि कांग्रेस सपा और बसपा आपस मे ही लड़ रही हैं और इस चुनाव के बाद इनकी राजनीतिक विरासत समाप्त होने वाली है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned