हिमाचल से आया प्रेमी मिलने गया अपनी प्रेमिका से, पिता ने देखा और फिर...

हिमाचल से आया प्रेमी मिलने गया अपनी प्रेमिका से, पिता ने देखा और फिर...

Abhishek Gupta | Publish: Jun, 14 2018 09:29:01 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बेटी और उसके प्रेमी को गोली मारकर बाप ने उतारा मौत के घाट, फिर बंदूक लेकर पहुंच गया थाने.

अम्बेडकरनगर. नफरत में आदमी इतना अंधा हो जाता कि उसको अच्छे और बुरे की समझ ही नहीं रह जाती। नफरत में शैतान बन गए एक बाप कि ऐसी करतूत सामने आई है जिसे सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मामला जिले के आलापुर थाना क्षेत्र का है। इस थाना क्षेत्र के गांव हथिना राज गांव का एक युवक अपने पड़ोस की ही एक लड़की से प्यार करता था, जिसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को भी थी।

ये भी पढ़ें- पहले महिला के उतारे जेवर, जब बोली मैं तुम्हें जान गई, फिर फोड़ी आंखे, उसके बाद गुप्तांग में.....

इस प्रेम-प्रसंग से नाराज लड़की के पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी और हत्यारा पिता हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी बन्दूक लेकर थाने पहुँच गया। जहाँ उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। दिल दहला देने वाली यह आनर किलिंग के इस मामले ने पूरे गांव और क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक के पिता ने लड़की के पिता और भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- BSP के इस पूर्व मुस्लिम विधायक का हुआ निधन, 2019 चुनाव से पहले मायावती को तगड़ा झठका, बसपा में मचा कोहराम

पहले भी हो चुका था प्रेम प्रसंग में विवाद-

हथिनाराज गाँव की रहने वाली बंदना चौहान (17 वर्ष) और इसी थानाक्षेत्र का रहने वाला शशिकांत मौर्य (19 वर्ष) के थे। दोनों काफी समय से एक दूसरे से एक दूसरे को पसंद करते थे। समय आगे बढ़ता गया और दोनों एक साथ जीने-मरने को तैयार हो गये। प्यार छुप नहीं सका और ज़माने वालों के अलावा लड़की और लड़के के माँ-बाप को भी इनके प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चल गया, जिसको लेकर दोनों परिवारों के बीच कुछ समय पहले विवाद भी हुआ था।

ये भी पढ़ें- मोदी को टक्कर देने के लिए अखिलेश ने इस दिग्गज की करी वापसी, 2019 चुनाव के लिए हुई बहुत बड़ी घोषणा

दोनों फिर मिले एक घर में-

मामला थाने तक पहुँच गया, जिसमे गाँव वालों के समझाने-बुझाने के बाद आखिरकार उस समय मामला शांत हो गया और लड़के के पिता ने अपने बेटे शशिकांत को नौकरी के लिए हिमाचल प्रदेश भेज दिया, लेकिन इसके बावजूद प्यार कम नहीं हुआ और दोनों के बीच फोन पर चोरी-छुपे बातचीत का सिलसिला चलता रहा। इसी बीच शशिकांत वापस अपने घर आया था और बीती रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुँच गया। दोनों एक-दूसरे के साथ बैठे थे कि इसी बीच लड़की के पिता ने दोनों को देख लिया। गुस्से से लाल लड़की के पिता ने शशिकांत और अपनी बेटी वंदना को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

दोहरे हत्या की जानकारी देने पर थानाध्यक्ष के भी उड़े होश-

दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद अपना जुर्म क़ुबूल करने के लिए हत्या में प्रयुक्त किये गए असलहे को लेकर पिता थाने पहुँच गया। उसने थानेदार को पूरी घटना के बारे में जब बताया तो थानेदार के भी होश उड़ गए। सूचना पर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया। प्रेम-प्रसंग में हुई डबल मर्डर में पुलिस ने दोनों परिवारों के अलावा आसपास के लोगों से भी जानकारी हासिल की। ऑनर किलिंग के इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि दोनों के शवों का पोस्ट-मार्टम कराया जा रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned