scriptएक पिता ने लगाए गंभीर आरोप, लॉक डाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से हुई बेटे की मौत | Father serious allegation on UP police in Ambedkar Nagar | Patrika News

एक पिता ने लगाए गंभीर आरोप, लॉक डाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से हुई बेटे की मौत

locationअम्बेडकर नगरPublished: Apr 19, 2020 07:59:56 am

कोतवाली क्षेत्र टांडा के छज्जापुर मुहल्ले के युवक की बिजी रात जिला अस्पताल में मौत हो गई…

एक पिता ने लगाए गंभीर आरोप, लॉक डाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से हुई बेटे की मौत

एक पिता ने लगाए गंभीर आरोप, लॉक डाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से हुई बेटे की मौत

अंबेडकर नगर. जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र में लाकडाउन के दौरान एक युवक की मौत के पीछे पुलिस द्वारा की पिटाई से होने का आरोप लगाया है। कोतवाली क्षेत्र टांडा के छज्जापुर मुहल्ले के युवक की बिजी रात जिला अस्पताल में मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक को दो दिन पहले घायल अवस्था मे उसके परिजन पहले सामुदायिक केंद्र टांडा में इलाज के लिए ले गए थे जहां से उसे रिफर कर दिया गया और एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई।अंबेडकर नगर. जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र में लाकडाउन के दौरान एक युवक की मौत के पीछे पुलिस द्वारा की पिटाई से होने का आरोप लगाया है। कोतवाली क्षेत्र टांडा के छज्जापुर मुहल्ले के युवक की बिजी रात जिला अस्पताल में मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक को दो दिन पहले घायल अवस्था मे उसके परिजन पहले सामुदायिक केंद्र टांडा में इलाज के लिए ले गए थे जहां से उसे रिफर कर दिया गया और एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई।
मौत की खबर से आक्रोश को देखते हुये भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

जिला अस्पताल में घायल युवक रिजवान उम्र 22 साल पुत्र इसराइल की बीतीरात लगभग दो बजे हो गई। जिसकी खबर सुबह ही जब उसके परिवार में पहुंची तो हाहाकार मच गया और मुहल्ले में जबरदस्त आक्रोश फैल गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों के आक्रोश को देखते हुए इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दिया, जिसके बाद मौके पर प्रभारी निरीक्षक ,संजय पांडेय, सीओ अमत बहादुर, अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश मिश्र के अलवा बड़ी संख्या पुलिस फोर्स पहुंच गई।
15 अप्रैल को पुलिस द्वारा पिटाई का लग रहा है आरोप

मृतक युवक रिजवान के पिता इसराइल ने आरोप लगाया है कि उसका लड़का 15 अप्रैल को सायं लगभग 4 बजे घर से निकल कर ताज टाकीज तिराहे के पास एक दुकान से कुछ खाने का सामान लेने गया था, उसी समय पुलिस जीप से एक महिला अधिकारी और तीन पुलिस कर्मी पहुंच गए और सड़क पर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दिए। घायल अवस्था मे वह किसी तरह घर पहुंचा तो एक दिन दहशत के कारण परिजन उसे अस्पताल न ले जाकर घर पर ही देशी इलाज और सिंकाई करते रहे, लेकिन जब उसकी तबियत में कोई सुधार नही हुआ तो 16 मार्च को उसे टांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया और इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित परिवार को दी बड़ी सांत्वना

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने परिवार के लोगों से मिलकर बड़ी सांत्वना के साथ जांच और कार्यवाही का भी भरोसा दिलाया है। मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहाकि इस पीड़ित परिवार के साथ जितना भी हो सकेगा पुलिस मदद करेगी और जो भी शासन से हो सकेगा सहायता राशि भी दिलवाएगी। अपर पुल्स अधीक्षक अवनीश मिश्र ने पत्रकारों से बात करते हुए कहाकि कि पुलिस पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, उसकी जांच की जाएगी और अगर सत्यता मिलती है तो कार्यवाही भी की जाएगी। फिलहाल हालात को देखते हुए मुहल्ले में कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो