scriptलालकेश्वर प्रसाद मेमोरियल टेनिस आयरा, सासा और सिद्धार्थ को दोहरा खिताब | Lalakeshwar Prasad Memorial Tennis trophy | Patrika News

लालकेश्वर प्रसाद मेमोरियल टेनिस आयरा, सासा और सिद्धार्थ को दोहरा खिताब

locationअम्बेडकर नगरPublished: Jan 10, 2019 05:30:09 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

वंशराज, अथर्व और नलिन भी बने चैंपियन

trophy

लालकेश्वर प्रसाद मेमोरियल टेनिस आयरा, सासा और सिद्धार्थ को दोहरा खिताब

लखनऊ. राजधानी में चल रही स्वर्गीय श्री लालकेश्वर प्रसाद मेमोरिलय डिस्ट्रिक लान टेनिस प्रतियोगिता में आयरा ने दोहरा खिताब जीता है। आयरा को अंडर 10 और अंडर 12 वर्ग में खिताब मिला है। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने भी अंडर 14 और अंडर 16 वर्ग और सासा कटियार ने अंडर 14 और अंडर 16 में जीत दर्ज कर दोहरा खिताब हासिल किया है।

पीजीआई रायबरेली रोड पर चल रही इस प्रतियोगिता में अंडर 10 में आयरा ने फाइनल में अदिति को हराया जबकि बालकों में अंडर 10 का खिताब वंशराज को मिला।

9 वर्षीय आयरा ने अंडर 12 में आद्या को हराकर सबको चकित कर दिया। वहीं अंडर 12 बालक वर्ग में विजेता अथर्व ने वरुण सिंह को हराकर खिताब हासिल किया है।
बालक वर्ग में सिद्धार्थ ने अंडर 14 में ओम यादव और अंडर 16 में अमन गोयल को हराकर दोहरा खिताब हासिल किया, वहीं अन्डर 16 वर्ग और अंडर 14 वर्ग में में सासा कटियार ने आरोही और सताक्षी को हराकर दोहरा खिताब जीत लिया। इसके अलावा अंडर 8 वर्ग में बालकों में नलिन रेड्डी और बालिकाओं में मेदिहा खलीक को खिताब मिला।

तीन दिन से चल रही इस प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया। इस मौके पर पुरस्कार वितरण पीजीआई के डा शांतनु पांडेय, डा समीर महेंद्रा और पुनीत अग्रवाल ने किया। उन्होने युवा प्रतिभाओं को मौका देने के लिए टूर्नामेंट आयोजक समित खत्री को बधाई भी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो