भगवान शिव ने बचाई इस सपा नेता की पत्नी की जान, वीडियो में देखें किस तरह मौत के मुंह से निकली बाहर

भगवान शिव ने बचाई इस सपा नेता की पत्नी की जान, वीडियो में देखें किस तरह मौत के मुंह से निकली बाहर

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 16 2018 11:40:23 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

भगवान शिव ने बचाई इस सपा नेता की पत्नी की जान, वीडियो में देखें किस तरह मौत के मुंह से निकली बाहर

अम्बेडकर नगर. पुरानी कहावत है कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई। एक बार यह कहावत फिर सही साबित हुई। मामला जिला मुख्यालय का हैं। यहां अधिवक्ता और समाजवादी पार्टी के नेता अतुल कुमार वर्मा की पत्नी सुबह उठकर भगवान शंकर की आराधना करने के लिए अपने लॉन में लगे बेल के पेड़ से बेलपत्र तोड़ने पहुंची थी और जैसे ही वे पेड़ तक हाथ बढ़ा कर बेलपत्र को तोड़ना ही चाही थीं कि अचानक मौत के चंगुल में फंस गईं। लगभग 50 सेकेंड तक वह मौत के चंगुल में फंसी रही और उस समय उनकी सुनने वाला वहां कोई नहीं था, लेकिन उनकी आस्था और विश्वास ऐसा था कि भगवान ने खुद ही ऐसा कर दिया कि वह इस मौत के चंगुल से बाहर निकल आईं।

रोंगटे खड़े कर देने वाला 53 सेकेंड का यह वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद

यदि आस्था हो तो मौत भी पीछा छोड़ देती है, जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसको देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अकबर पुर में अधिवक्ता अतुल वर्मा के घर के बाउंड्रीवाल से होकर दौड़ाया गया बिजली का तार किस कदर आपके लिए घातक साबित हो सकता है, इस वीडियो को देखने के बाद सीख लेने की जरूरत है। अधिवक्ता अतुल वर्मा की पत्नी सुबह स्नान के बाद पूजा के लिए अपने घर के आंगन में लगे बेल के पेड़ से बेलपत्र तोड़ने के लिए जाती है और जैसे ही यह महिला बेलपत्र तोड़ने के लिए अपना हाथ पत्ते की तरफ आगे करती है तो अचानक बिजली का तार जो संभवतः कटा हुआ था, हाथ मे आ जाता है और उसमे दौड़ रहा करंट अपने चपेट में ले लेता है। असहाय महिला का हाथ तार से चिपक जाता है। उस समय घर में महिला के अलावा और कोई नहीं था।

बेबस महिला को भगवान ने बचाया

तार से चपकी महिला चिल्लाती और छटपटाती है और अपने हाथ को छुड़ाने का प्रयास भी करती है, लेकिन इस वाकये के कुछ क्षणों बाद बिजली की मेन सप्लाई ब्रेक जो जाती है और महिला ज़मीन पर धड़ाम से गिर जाती है। अब इसे क़ुदरत का करिश्मा न कहा जाय तो क्या कहा जाय, लेकिन यहां यह भी जरूरी है कि इस वीडियो के माध्यम से लोग यह भी सीख लें कि बिजली के तारों को घर मे पूरी सुरक्षा के साथ बच्चों और महिलाओं से दूर रखें, क्योंकि किसी तरह की लापरवाही कभी भी इस तरह के दुर्घटना का कारण बन सकती है।

Ad Block is Banned